Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

बैंककर्मियों से परेशान शाखा प्रबंधक ने लगाई फांसी

सुसाइड नोट में लिखी व्यथा, पुलिस जांच में जुटी
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

आज तड़के माकड़ोन जिला सहकारी बैंक के शाखा प्रबंधक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद किया है। पोस्टमार्टम के बाद जांच शुरू की जाएगी।
चिमनगंज थाना क्षेत्र के खंडेलवाल नगर में रहने वाले 61 वर्षीय लालसिंह पिता अंतरसिंह कुशवाह जिला सहकारी बैंक माकड़ोन के शाखा प्रबंधक होना बताए जा रहे हैं। तड़के 4 बजे परिजनों ने उन्हें घर की सीढिय़ों की रेलिंग से रस्सी के फंदे पर लटका पाया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया। इस दौरान सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि लालसिंह कुशवाह को बैंककर्मियों द्वारा ही परेशान किया जा रहा था। जिसके चलते उन्होंने आत्मघाती कदम उठाया है। सुसाइड नोट में परेशान करने वाले कर्मचारियों के नाम लिखे गए हैं। जिसके आधार पर मामले की जांच की जाएगी। एएसआई अशोक गुप्ता के अनुसार फिलहाल मामले में मर्ग कायम किया गया है। परिजनों के गमगीन होने पर बयान दर्ज नहीं हो पाए हैं।
जहर खाकर युवती ने की आत्महत्या
तराना तहसील के ग्राम तोबरीखेड़ा की रहने वाली 21 वर्षीय युवती ने भी जहर खाकर आत्महत्या की है। परिजन हालत बिगडऩे पर उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां मौत होने पर पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया। बताया जा रहा है कि ज्योति पिता मोहनलाल राठौर 21 वर्ष की सगाई 15 दिन पूर्व इंदौर के युवक के साथ हुई थी। दोनों के बीच मोबाइल और व्हाट्सएप पर चर्चा होने लगी थी। युवती ने अपना वीडियो मंगेतर को व्हाट्सएप के माध्यम से भेजा था लेकिन वह सहेली के पास गलती से पहुंच गया। जिसे सहेली ने गांव में वायरल कर दिया। यह खबर युवती के परिजनों को गांववालों ने बताई तो ज्योति ने जहर खा लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सहेली से पूछताछ की जाएगी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: