Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

पटना। बिहार के गया में दरिंदगी का एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां 32 साल की महिला को अगवा करके दरिंदे नदी किनारे सुनसान इलाके में ले गए। वहां 14 बदमाशों ने महिला के साथ बारी-बारी से रेप किया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखकर बदमाश नंगे बदन, कपड़े, जूते-चप्पल छोड़कर भाग गए। पीडि़त महिला की हालत गंभीर है। उसे मगध मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है।
वारदात गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है। यहां दो युवक 32 साल की महिला को बाइक में उठाकर फल्गु नदी में बने टापू पर ले गए। वहां उससे रेप किया। कुछ ही देर में 5 बाइक में सवार 12 लड़के और वहां पहुंच गए। उन्होंने ने भी बारी-बारी से रेप किया। पीडि़ता ने विरोध किया तो उसकी बुरी तरह से पिटाई की। जब दो युवक महिला को बाइक पर नदी किनारे ला रहे थे तो आसपास के ग्रामीणों ने देखा था। लेकिन, अंधेरा होने के कारण ग्रामीण ज्यादा कुछ समझ नहीं पाए। इसके बाद जब 5 बाइक और उसी रास्ते से गुजरी तो ग्रामीणों को शक हुआ। कुछ लोगों ने नदी किनारे जाकर देखा तो दूसरी तरफ मोबाइल की रोशनी और हलचल दिखाई दी। इसके बाद ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मामला समझ में नहीं आया तो नदी किनारे खड़ी कुछ बाइक पर उसकी नजर पड़ी। इसके बाद पुलिस नदी में कूद पड़ी और नदी के बीच में सूखे हिस्से (टापू) में पहुंची। वहां पहुंचते ही भगदड़ मच गई। सभी बदमाश जिस हालत में थे वैसे ही वहां से भाग गए। कुछ बदमाश तो नंगे बदन जूते-चप्पल छोड़कर वहां से भाग पड़े।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!