Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

उज्जैन। बीती रात पुलिस ने नगरकोट माता मंदिर के समीप स्थित गणेश टेकरी के पास एक गोदाम पर दबिश देकर 68 केन में भरा घातक रासायनिक पदार्थ बरामद किया है जो एसिड होना सामने आया है।
चिमनगंज थाना पुलिस ने बताया कि गणेश टेकरी के समीप किराये का मकान लेकर बनाए गए गोदाम में रासायनिक पदार्थ भरा होने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने दबिश दी थी। जहां से 68 प्लास्टिक की केनों में भरा घातक रासायनिक पदार्थ जब्त किया गया है। गोडाउन नाजिम सत्तार निवासी यादव कॉलोनी का होना सामने आया है जो मौके से भाग निकला था। पुलिस ने एसिड से भरी केन बरामद कर मामले में 6 (1) ए विष एक्ट 20 म.प्र. राज्य सुरक्षा एक्ट 284 की धारा में केस दर्ज कर जांच शुरू की है। नाजिम सत्तार की तलाश की जा रही है। इस बात की जानकारी भी सामने आई है कि नवंबर 2020 में नीलगंगा थाना क्षेत्र में एसिड अटैक की एक घटना सामने आई थी जिसमें एक महिला की एसिड अटैक के बाद मौत हो गई थी। पुलिस ने मामले में मुकेश शर्मा नामक आरोपी को गिरफ्तार किया था जिसने एसिड इसी नाजिम से खरीदना बताया था। उक्त मामले में पुलिस ने नाजिम को आरोपी भी बनाया था। नाजिम की बियाबानी चौराहे पर दूध डेयरी होना सामने आई है। पुलिस इस बात की जानकारी जुटा रही है कि आखिर इतनी बड़ी मात्रा में उसने घातक रासायनिक पदार्थ किस काम के लिए और कहां से मंगवाया था। चिमनगंज पुलिस के अनुसार आरोपी के गिरफ्तार में आने के बाद इस बात का पता लग सकेगा। फिलहाल पुलिस इस तरह के रासायनिक पदार्थ की क्षेत्र में जानकारी जुटा रही है। पुलिस को आशंका है कि नाजिम ने बिना लायसेंस के एसिड मंगवाया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!