Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890
News That Matters

भीषण सड़क हादसे में करणी माता के दर्शन कर लौट रहे उज्जैन जिले के 12 लोगों की मौत

12 सीटर जीप में 18 लोग सवार थे, पीएम मोदी और सीएम शिवराज ने जताया दुख
नागौर।
राजस्थान में नागौर स्थित श्रीबालाजी के पास मंगलवार सुबह भीषण हादसे में मध्यप्रदेश के 12 लोगों की मौत हो गई है, 6 की हालत गंभीर है। इनमें 6 महिलाएं और 2 पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे के बाद 2 महिलाओं और 1 पुरुष को बीकानेर रैफर किया गया था, जिनकी रास्ते में ही मौत हो गई। एक पुरुष की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। नोखा बाइपास पर एक तूफान जीप और ट्रेलर के बीच भीषण टक्कर हुई। इसके बाद हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया है। सभी मृतक मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के घटिया थाना क्षेत्र के गांव सज्जन खेड़ा व दौलतपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दुख जताया है।
बताया जा रहा है कि 12 सीटर जीप (तूफान) में 18 लोग सवार थे। ये सभी लोग रामदेवरा में दर्शन करने के बाद देशनोक करणी माता के दर्शन कर मध्य प्रदेश जा रहे थे। इस बीच नागौर से नोखा की तरफ जा रहे ट्रेलर ने टक्कर मार दी। उज्जैन के घटिया थाना प्रभारी विक्रम सिंह चौहान ने बताया कि गांव से 40 लोग 3 गाड़ियों में सवार होकर रविवार शाम को गए थे। हादसे में लीला बाई, सजन बाई, संतोष, उमराव, राधाबाई, संपत बाई, गोपाल, तेजूबाई, सुमित पुत्र संतोष, प्रवीण पुत्र रामचंद्र, साहिल पुत्र धर्मेंद्र, रमेश पुत्र भागीरथ की मौत हो गई।
8 की मौके पर ही मौत, 3 ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ा
बताया जा रहा है कि सामने से आ रहे ट्रेलर ने जीप को टक्कर मार दी। यह हादसा इतना दर्दनाक था कि मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई। तीन लोगों ने अस्पताल जाते वक्त दम तोड़ दिया और एक की इलाज के दौरान मौत हो गई। कई लोगों के शव जीप में ही फंसे रहे। हादसे के दौरान स्थानीय लोग वहां पहुंचे और पुलिस और 108 एंबुलेंस को सूचना दी। स्थानीय लोगों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया।
बेंगलुरु में एक्सीडेंट, 7 की मौत
कर्नाटक के बेंगलुरु में भीषण कार एक्सीडेंट में 7 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में तमिलनाडु के विधायक वाई प्रकाश का बेटा करुणा सागर और उसकी पत्नी बिंदु भी शामिल हैं। सोमवार रात करीब 2.30 बजे तेज रफ्तार ऑडी कार एक फुटपाथ पर चढ़कर खंभे से टकरा गई। अदुगोड़ी पुलिस स्टेशन के मुताबिक, 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सातवें ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मरने वालों में 3 महिलाएं थीं। सभी सवार 20 से 30 साल के थे और ऑडी से नाइट आउट पर निकले थे। पुलिस के मुताबिक कार में सवार किसी भी व्यक्ति ने सीट बेल्ट नहीं लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: