Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन
बीती शाम से आज सुबह 12 घंटे के बीच दो युवकों ने गले में फंदा डालकर फांसी लगा ली। एक घर में लटका मिला था, दूसरे की आम के पेड़ पर लटकी लाश मिली है।
नागझिरी थाना क्षेत्र के गणेश नगर में किराए के मकान में रहने वाले श्याम पिता सुरेश बामनिया 18 वर्ष में देर शाम घर के कमरे में साड़ी के फंदे से फांसी लगा ली थी। मकान मालकिन ने उसे लटका देखा तो पुलिस को सूचना दी। बताया जा रहा है कि युवक मजदूरी करता था घटना के समय उसका भाई मजदूरी से नहीं लौटा था। मां रामदेवरा दर्शन के लिए गई हुई है। भाई ने बताया कि शाम तक सब कुछ ठीक था श्याम ने जन्माष्टमी की तैयारी को लेकर चर्चा की थी। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की है आज सुबह मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया है।
आम के पेड़ पर लटका था ड्राइवर
नागझिरी थाना क्षेत्र के ही हामूखेड़ी स्थित माता टेकरी के पीछे रहने वाला अनिल पिता जगदीश परमार 36 वर्ष आज सुबह 6:00 बजे घर से निकला था। कुछ देर बाद पड़ोसी के खेत पर आम के पेड़ से रस्सी के फंदे पर लटका हुआ मिला। मृतक के पास सुसाइड नोट मिलने की जानकारी सामने आई है। मृतक ड्राइवरी करता था और दो बच्चों का पिता था। पत्नी परिवार के साथ मजदूरी के लिए गुजरात गई हुई है।
दोपहर में निकला था घर से, अंबोदिया डेम में तलाश
दोपहर में घर से निकले युवक की बाइक और मोबाइल के साथ जूते अंबोदिया डेम के बाहर मिले हैं। युवक के डेम में कूदने की आशंका होमगार्ड टीम ने सचिन अभियान शुरू किया है। भैरवगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि बीती शाम ग्राम असलावदा इंगोरिया के रहने वाले जितेंद्र त्रिवेदी ने सूचना देकर बताया था कि उनका भतीजा कार्तिकेय पिता प्रकाश चंद त्रिवेदी 23 वर्ष दोपहर 12:00 बजे के लगभग बाइक पर सवार होकर घर से कुछ देर में आने का बोल कर निकला था। शाम 5 बजे गांव के ही रहने वाले कालू पिता बालू जी ने फोन पर सूचना देकर कहां की आपकी बाइक अंबोदिया डेम की पाल के पास खड़ी है। मोबाइल चाबी और जूते रखे हुए हैं। मौकेेेे पर पहुंच आसपास तलाश की गई नहींं मिला है। मामले मेंं गुमशुदगी दर्ज करने केेे बाद युवक की डेम में तलाश शुरू कराई गई है। रात को अंधेरा गहराने पर तलाश अभियान रोक दिया गया था। आज सुबह फिर से होमगार्ड की टीम ने सर्चिंग अभियान शुरू किया है। सुबह 11:00 बजे तक युवक का कुछ पता नहीं चल पाया था। परिजनों केे अनुसार कार्तिकेय ग्राम असलावदा स्थित सेवा सहकारी संस्था में सेल्समैन का काम करता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *