Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890
News That Matters

ट्रेन में अंडरवियर और बनियान में घूमते दिखे विधायक, यात्रियों ने टोका तो करने लगे मारपीट

पटना। अपने बयानों से राजनेता अपना आचरण तो दिखा ही देते हैं, लेकिन अब बिहार के सत्तारूढ़ दल जेडीयू के विधायक ने कुछ ऐसी हरकत की है कि उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और सभी कह रहे हैं कि अब तो हद ही कर दी।
ये विधायक कोई और नहीं बल्कि अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले भागलपुर के गोपालपुर से जेडीयू विधायक गोपाल मंडल हैं। इन दिनों इनकी एक तस्वीर बड़ी वायरल हो रही है, जिसमें विधायक सिर्फ अंडरवियर और बनियान में नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि विधायक गोपाल मंडल की जो तस्वीर वायरल हो रही है, वह पटना से नई दिल्ली जाने वाली तेजस राजधानी एक्सप्रेस की है। जानकारी के मुताबिक जेडीयू विधायक ट्रेन के कोच ए-1 में सफर कर रहे थे। ट्रेन जब पटना से चली तबतक तो सबकुछ ठीक था, लेकिन जैसे ही ट्रेन ने कोईलवर पार किया विधायक अंडरवियर और बनियान में आ गए और इधर-उधर घूमने लगे। ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों ने जब विधायक को इस हरकत के लिए टोका तो वे यात्रियों से बदसलूकी पर अमादा हो गए और मारपीट करने लगे। उनके साथ दो लोग और सफर कर रहे थे। उन्होंने पहले तो कुछ नहीं कहा, लेकिन जब मामला बढऩे लगा तो बीचबचाव करने आ गए। मामला सामने आने के बाद रेलवे का बयान आया है। रेलवे का कहना है कि कुछ यात्रियों ने इस पर आपत्ति जताई थी, जिसके बाद मामला बढ़ गया था। टीटीई व आरपीएफ ने दोनों पक्षों को शांत करा दिया था।
विधायक बोले मेरा पेट खराब था
सोशल मीडिया पर अंडरवियर व बनियान में फोटो वायरल होने के बाद जेडीयू विधायक गोपाल मंडल का भी बयान आया है। विधायक का कहना है कि यात्रा के दौरान मेरा पेट खराब था। इसलिए मैं अंडरवियर व बनियान में घूम रहा था।
इस्तीफा लें नीतीश
विधायक गोपाल मंडल की तस्वीर वायरल होने के बाद आरजेडी विधायक तेज प्रताप यादव का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ये तस्वीरें देख रहे हों तो वे इनसे तुरंत इस्तीफा लें। इस संबंध में जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने किसी भी टिप्पणी से इंकार कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: