Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

रांची। कांग्रेस विधायक और झारखंड के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष इरफान अंसारी ने अब तालिबान की तारीफ करके नए विवाद को जन्म दे दिया है। इरफान अंसारी ने कहा कि वहां के लोग अब खुश हैं। अमेरिकन वहां जाकर अफगानिस्तान और तालिबान के साथ ज्यादती कर रहे थे। मां-बहन, बच्चों तक को तंग कर रहे थे। इसी के खिलाफ यह लड़ाई है। जो कुछ फैलाया जा रहा है, वह गलत है। मॉनसून सत्र के पहले दिन विधानसभा पहुंचे इरफान ने मीडिया से कहा कि तालिबान की सराहना की जानी चाहिए कि उन्होंने अमेरिकियों को अफगानिस्तान से खदेड़ दिया है। जामताड़ा से दूसरी बार विधायक बने अंसारी ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि अमेरिकी सेना अफगानिस्तान में किस तरह की ज्यादती करती थी।
बीजेपी के राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि कांग्रेसी विधायक द्वारा तालिबान का समर्थन करने को लेकर कहा कि कांग्रेस के कारण देश का विभाजन हुआ। तालिबान का समर्थन करने वाले कांग्रेसी विधायक देश के दुश्मन हैं। इरफान अंसारी ने कहा कि यह बीजेपी की चाल है कि वह सिर्फ तालिबान के मुद्दे पर बहस करना चाहते हैं। जिससे कि भारत के मुख्य मुद्दों से जनता का ध्यान हट जाए। पत्रकार द्वारा पूछे जाने पर कि अफगानिस्तान में लड़कियों को 10 साल की उम्र के बाद भी पढ़ाई का अधिकार मिलना चाहिए या नहीं तो उन्होंने कहा कि आप मेरे साथ चलिए, तालिबान फिर हम बताते हैं इसका जवाब। इरफान के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी ने कहा कि यह कांग्रेस की तालिबानी सोच को दर्शाता है। प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि वह इस तरह की बातें इसलिए कर रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी तालिबानी मानसिकता से ओतप्रोत है। वह ऐसे आतंकवादी संगठन का समर्थन कर रहे हैं जो औरतों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ क्रुरता के लिए जाना जाता है। हमारी कई मां और बहनें और अन्य लोग डर के कारण अफगानिस्तान से भाग रहे हैं। क्या अंसारी यहां भी ऐसी ही स्थिति देखना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *