Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

घर से थी लापता, प्रेमी और साथियों से पूछताछ
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

बीती देर रात हरिफाटक मार्ग पर बनी होटल हाईलाइट की छत से एक किशोरी ने छलांग लगा दी। सिर में चोट लगने पर मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। होटल में किशोरी के साथ दो से तीन युवक होना सामने आए जिन्हें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। दोपहर में पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया जाएगा।
महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि होटल हाईलाइट की छत से देर रात 17 वर्षीय किशोरी निवासी बुधवारिया स्थित स्टेट बैंक कॉलोनी ने छलांग लगा दी थी। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। जानकारी लगने पर पुलिस घटना स्थल पहुंची। होटल में किशोरी के साथ पे्रमी और उसके दोस्त होना सामने आए जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लेकर शव को जिला अस्पताल पहुंचाया। आज सुबह पोस्टमार्टम के दौरान पुलिस ने बताया कि किशोरी का नाम साक्षी है और वह कुछ दिनों से लापता थी। परिजनों से पूछताछ के दौरान पता चला कि वह पूर्व में भी वह मंछामन कॉलोनी में रहने वाले लक्की उर्फ मेलविन जॉर्ज के साथ घर से भाग चुकी थी। साक्षी कक्षा 11वीं का अध्ययन कर रही थी और जूडो कराटे का प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए कोचिंग भी जाती थी। वह चार भाई-बहनों में दूसरे नंबर की थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है। दोपहर में युवकों से पूछताछ के बाद खुलासा किया जाएगा।
होटल के कमरे से मिली आपत्तिजनक सामग्री
बताया जा रहा है कि किशोरी होटल की छत पर बने रूम में रह रही थी। पुलिस जांच के लिए रूम में पहुंची तो वहां आपत्तिजनक सामग्री होना पाया। इस दौरान होटल की छत पर टहल रहे दिल्ली से धार्मिक यात्रा पर आए कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवती दौड़ती हुई छत की रेलिंग पर जाकर बैठी थी। तभी नीचे से सीढिय़ां चढ़कर दो युवक छत पर पहुंचे जिन्हें देखने के बाद युवती ने छलांग लगा दी। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।
पुलिस को नहीं लगी जानकारी
बताया जा रहा है कि युवती चार-पांच दिनों से लापता थी और वह होटल में ही ठहरी हुई थी। लेकिन पुलिस को इस बात की जानकारी नहीं लग पाई। जबकि पुलिस प्रतिदिन महाकाल क्षेत्र की होटलों में बाहर से आकर रूकने वाले लोगों की जानकारी जुटाने के लिए सर्चिंग करती है, वहीं होटल मालिकों द्वारा अपने यहां ठहरने वाले लोगों की जानकारी भी पुलिस तक पहुंचाई जाती है। बावजूद इसके पुलिस को किशोरी के संबंध में जानकारी नहीं लग पाई। पुलिस होटल मालिक और कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है। वहीं लोग पुलिस की कार्यशैली पर भी अंगुली उठा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *