Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

माटी की महिमा न्यूज /तराना। मुख्य मुख्य मार्ग से चोरों द्वारा फिल्मी स्टाइल में बोलेरो को चुरा लिया था जिसके बाद कायथा पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ छापेमारी कर महज 18 घंटे में गाड़ी को बरामद कर लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार अलसुबह 6 बजे के करीब ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक भाजपा नेता पंकज पटेल की बोलेरो क्र. एम.पी. 09 सीसी 6515 को चोरों ने चुरा लिया था। इसके बाद पंकज पटेल द्वारा थाना प्रभारी प्रदीप सिंह राजपूत को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ चोरों की खोजबीन के लिए निकल गये। पुलिस द्वारा लगातार खोजबीन के दौरान पंकज पटेल के निवास आसपास स्थित सीसीटीवी कैमरे की जांच की जिसमें बोलेरो कार के साथ एक बगैर नंबर की लाल कलर की स्विफ्ट गाड़ी मक्सी की ओर जाते हुए दिखाई दी। जिसके बाद पुलिस टीम द्वारा कायथा स्थित पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे की जांच की। उसी के आधार पर मक्सी में पूछताछ करने पर पता चला कि बोलेरो और लाल कलर की स्विफ्ट बेरछा की और जाने की जानकारी मिली। तत्पश्चात थाना कायथा पुलिस टीम द्वारा बेरछा की ओर रुख किया इसके साथ मुखबीर को भी बेरछा और सुंदरसी थाना अंतर्गत लगने वाले ग्रामीण क्षेत्रों में सक्रिय कर दिया गया। साथ ही स्थानीय पुलिस की मदद से संदिग्ध स्थानों पर लगातार छापेमारी की गई। तत्पश्चात पुलिस को सफलता रात्रि 11 बजे के करीब शाजापुर जिले के सुंदरसी थाना अंतर्गत लगने वाले ग्राम मकोड़ी में मिली जहां पर पुलिस द्वारा उक्त चोरी गई बोलेरो कार और चोरी में शामिल स्विफ्ट कार को बरामद कर लिया। लेकिन चोर पुलिस टीम के पहुंचने से पहले ही भाग निकला।
हिस्ट्रीशीटर बदमाश है चोर, पूर्व में आपराधिक रिकॉर्ड भी
उक्त घटनाक्रम के संदर्भ में पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिस बदमाश के घर से दोनों कार बरामद हुई है उक्त बदमाश का पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है एवं कुछ समय पूर्व ही जेल से छूट कर आया है। हो सकता है उसकी चार पांच लोगों की गैंग हो जिसके माध्यम चोरी वारदात को अंजाम दे रहा हो।
उक्त बदमाश का नाम पता और सारी हिस्ट्री पुलिस द्वारा निकलवाई जा रही है जिसके बाद अन्य घटनाओं का भी खुलासा हो सकता है। उल्लेखनीय है कि सिंधिया समर्थक पंकज पटेल कांग्रेस के जिला पदाधिकारी रहे थे जिन्होंने सिंधिया के साथ ही भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी। इस मामले में शाजापुर के प्रभारी मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव प्रशासनिक अधिकारियों के संपर्क में थे और मामले की पूरी जानकारी ले रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *