News That Matters

पंढरपुर सिटी क्राइम डिटेक्शन ब्रांच की मोटरसाइकिल चोरी गिरोह के खिलाफ कार्रवाई

पंढरपुर सिटी क्राइम डिटेक्शन ब्रांच की मोटरसाइकिल चोरी गिरोह के खिलाफ कार्रवाई

पंढरपुर -पंढरपुर सिटी क्राइम डिटेक्शन ब्रांच ने मोटरसाइकिल चोरी गिरोह के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आठ आरोपी को गिरफ्तार कर कुल  की कीमत रु. 21,30,000 की 64 मोटरसाइकिलों जब्त कर ली है । विक्रम कदम अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पंढरपुर संभाग पंढरपुर एवं पंढरपुर नगर थाना पुलिस निरीक्षक अरुण पवार के मार्गदर्शन में पंढरपुर शहर और उसके आसपास जहां मोटरसाइकिल चोरी की दर अधिक है, क्राइम डिटेक्शन ब्रांच के अधिकारियों की तीन विशेष टीमें नियुक्त की गई थी। 

   घटना स्थल का अवलोकन कर उस पर पैनी नजर रखने के बाद जब गोपनीय मुखबिर के माध्यम से मोटरसाइकिल चोरी की जानकारी निकालने का कार्य चल रहा था तो मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि चोरी की मोटरसाइकिलें चोरी की हो सकती हैं। एक इसम पंढरपुर टाकली बाईपास पर बिक्री के लिए आता है.अपराध जांच शाखा के अधिकारियों ने उस स्थान पर जाल बिछाया। जाल बिछाकर पकड लिया , जब उसे थाने लाया गया और पूछताछ की गई तो उसने कहा कि उसने चोरी की मोटरसाइकिल बेचने के लिए लायी थी, उन्होंने कहा कि यह चोरी की गई है।  वह इन सभी संदिग्धों के ठिकाने की जानकारी लेता और उन्हें हिरासत में लेकर अपराध की गहन जांच करता पंढरपुर सिटी पुलिस स्टेशन जी.आर. नंबर 1) 675/2021 2) 72/2022 3) 443/20224) 446/2022 5) 447 2022 6) 452/2022 ने इन अपराधों को स्वीकार किया और इन सभी अपराधों और अन्य जगहों पर हे 64 मोटारसायकल चुराए है । जैसे ही आरोपियों द्वारा मोटरसाइकिलें चोरी कबुली की गईं, इन सभी मोटरसाइकिलों को अपराध जांचकर्ताओं ने जब्त कर लिया है।

    जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, अपराध में जब्त की गई मोटरसाइकिलें पंढरपुर शहर और उसके आसपास के साथ-साथ सोलापुर, सातारा, सांगली, कोल्हापुर, पुणे, अहमदनगर, बीड जिलों की हैं।  

   उक्त प्रदर्शन सोलापूर ग्रामीण की पुलिस अधीक्षक तेजस्वी सातपुते मैडम, अपर पुलिस अधीक्षक हिम्मतराव जाधव, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पंढरपुर संभाग विक्रम कदम, पंढरपुर सिटी पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक  अरुण पवार के मार्गदर्शन में पंढरपुर शहर पुलिस स्टेशन अपराध जांच शाखा के सी वी केंद्रे , पुलिस सब-इंस्पेक्टर दत्तात्रेय आसबे, स.पो.फौ. राजेश गोसावी, पो.हे.का. बिपिन ढेरे, सूरज हेंबाडे, पो.हे.का. शरद कदम, पुलिस नायक सचिन इंगळे, सुनील बनसोडे, दादा माने, राकेश लोहार, शोएब पठान, सचिन हेम्बाडे, सुजीत जाधव, पो.का. समाधान माने साथ ही सोलापुर ग्रामीण के साइबर पो.का.अन्वर आतार ने यह कारनामा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: