Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

दिन दहाड़े दो बदमाश कर रहे चोरी की वारदातें

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

प्रगति नगर के बाद ऋषिनगर में सामने आए फुटेज, 2 को लोगों ने पकड़ा
माटी की महिमा न्यूज/उज्जैन। दो दिनों से शहर में दिन दहाड़े दो बदमाश चोरी की वारदात कर रहे हैं। बुधवार को ऋषिनगर में सेवानिवृत्त अधीक्षण यंत्री के मकान में वारदात होना सामने आया। फुटेज में दो बदमाश दिखाई दिए हैं। मंगलवार को दिनदहाड़े प्रगति नगर में हुई वारदात के बाद दो बदमाशों के फुटेज सामने आए थे। इस बीच एलपी भार्गव नगर से बीती शाम दो बदमाशो को पकड़ा गया है।
ऋषिनगर में रहने वाले सेवानिवृत्त अधीक्षण यंत्री वीके वैष्णव परिवार के साथ विवाह समारोह में शामिल होने शहर से बाहर गए हुए हैं। उनके मकान पर ताला लगा हुआ था। बीती शाम आसपास रहने वालों ने वैष्णव परिवार के मकान का ताला टूटा देखा तो माधवनगर थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने वारदात स्थल पहुंचकर जांच शुरू की और सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखे तो दो बदमाश मेनगेट को लांघकर अंदर आते दिखाई दिए। पुलिस ने फुटेज के आधार पर दोनों की तलाश शुरू की है। गौरतलब है कि मंगलवार को दिनदहाड़े प्रगति नगर में रहने वाले कंस्ट्रक्शन कारोबारी आशीष लाखे के मकान की बाउंड्रीवाल कूदकर दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था। दोनों के फुटेज आने के बाद पुलिस तलाश में जुटी थी। इसी बीच बुधवार को ऋषिनगर में वारदात होना सामने आ गई।
एलपी भार्गव नगर में तोड़ा था ताला
बीती शाम दो बदमाशों ने शाम 5 बजे के लगभग माधवनगर थाना क्षेत्र के एलपी भार्गव नगर क्षेत्र में संजय सोनी के मकान का ताला तोड़ दिया था। संजय अपनी पत्नी अनुजा को लेने गए थे। 15 मिनट बाद वापस लौटे तो ताला टूटा था। उन्होंने अंदर देखा तो दो बदमाश सामान खंगाल रहे थे। शोर मचाने पर दोनों पीछे का दरवाजा खोलकर भागे। दंपत्ति ने शोर मचाया। बदमाश एक निर्माणाधीन मकान में जा घुसे थे जहां काम कर रहे मजदूरों ने उन्हें पकड़ लिया। दंपत्ति और आसपास रहने वाले भी मौके पर पहुंच गए थे। दोनों बदमाशों को माधवनगर थाना पुलिस के सुपुर्द किया गया है पुलिस पूछताछ कर रही है। दोनों नाबालिग होना बताए जा रहे हैं। उनके पास से सोनी परिवार के घर से चुराया मंगलसूत्र, कान के टॉप्स बरामद हुए हैं। पुलिस को आशंका है कि दिनदहाड़े हो रही चोरी में गैंग सक्रिय है। दोनों से पूछताछ में सुराग मिल सकता है।

%d bloggers like this: