Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890
News That Matters

चुनावी सभा में फिसली ज्योतिरादित्य सिंधिया की जुबान बोले 3 तारीख को हाथ के पंजे का बटन दबाना है

इमरती देवी की चुनावी सभा में बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया
सिंधिया ने गलती सुधारते हुए कहा- कमल के फूल वाला बटन दबेगा, सोशल मीडिया पर हुए वायरल

डबरा। मध्य प्रदेश में चल रहे उपचुनाव के प्रचार के दौरान शनिवार को राज्यसभा सदस्य और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की जुबान फिसल गई। ग्वालियर क्षेत्र के डबरा में आयोजित एक जनसभा में वे मतदाताओं से कांग्रेस के चुनाव चिन्ह हाथ के पंजे पर बटन दबाने की बात कह गए। जैसे ही उन्हें गलती का अहसास हुआ, उन्होंने भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल के फूल का बटन दबाने की अपील की।
सभा के मंच पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे। बता दें कि सिंधिया वर्षो तक कांग्रेस पार्टी में रहे हैं। शनिवार को ग्वालियर शहर के पुरानी मंडी परिसर में चुनावी सभा में सिंधिया ने कहा, मेरी डबरा की शानदार जनता, दोनों हाथों की मु_ी बांधकर विश्वास दिलाओ कि तीन तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा। इसके बाद वह भाषण में लडख़ड़ा गए और फिर संभलते हुए कहा कि कमल के फूल वाला बटन दबेगा और हाथ के पंजे वाले बटन को बोरिया-बिस्तर बांधकर रवाना करेंगे। इस पर उनके पास में खड़ी भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी अचानक हंस दीं।
दिल की बात जुबां पर आ ही जाती है-कांग्रेस
कांग्रेस ने कसा तंज सिंधिया की जुबान फिसलने का वीडियो वायरल हो गया। इस पर तंज कसते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि दिल की बात जुबां पर आ ही जाती है। सिंधिया को भी अहसास है कि पंजा और कमल नाथ वापस आ रहे हैं।

बीजेपी के नेता बिकाऊ हो सकते हैं, एमपी के वोटर नहीं- कमलनाथ
भोपाल। मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार द्वारा बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद अब पूर्व सीएम कमलनाथ ने एक जनसभा में बीजेपी पर हमला बोला। जनसभा में कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी वाले खरीद-फरोख्त की बात करेंगे, लेकिन वो नहीं जानते कि उनके नेता बिकाऊ हो सकते हैं, लेकिन मध्य प्रदेश के वोटर नहीं हैं. अगर वे आपको पैसे देते हैं तो ले लेना, ये तो आपका पैसा है, जिससे इन्होंने सौदा किया था, लेकिन पैसा भविष्य को सुरक्षित करने के लिए लेना। कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उमंग सिंघार ने कहा है कि बीजेपी में शामिल होने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 50 करोड़ रुपये और मंत्री पद का ऑफर दिया था। कांग्रेस नेता के आरोपों के बाद प्रदेश की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया अब कांग्रेस के निशाने पर आ गए हैं। प्रदेश के पूर्व सीएम और पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि आरोपों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को जवाब देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: