Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890
News That Matters

कट्टा अड़ाकर लूटा रुपयों से भरा बैग

बंधन बैंक के एजेंटों के साथ वारदात, चार बदमाशों की तलाश
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

ग्रामीण क्षेत्र से कलेक्शन राशि एकत्रित कर लौट रहे निजी बैंक के दो एजेंटों को रास्ते में बदमाशों ने कट्टा अड़ा दिया और रुपयों से भरा बैग लूटकर भाग निकले। घटना मंगलवार की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू की है।
उन्हेल टीआई दौलतराम जोगावत ने बताया कि दोपहर में ग्राम पासलोद से उन्हेल रोड के बीच बनी पुलिया पर निजी बैंक बंधन के दो एजेंट राहुल पिता मदनलाल बामनिया और असलम ग्रामीण क्षेत्र मकड़ावन पासलोद से कलेक्शन राशि एकत्रित कर लौट रहे थे। उसी दौरान बाइक पर आए दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। एक बदमाश ने कट्टा अड़ाया और रुपयों से भरा बैग छीनकर जान से मारने की धमकी दी। बदमाशों के साथ आगे बाइक पर दो और बदमाश खड़े हुए थे। वारदात के बाद चारों मौके से भाग निकले। राहुल बामनिया ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जानकारी लगते ही घटना स्थल पर उन्हेल थाने की टीम पहुंच गई थी। बदमाशों की तलाश में घेराबंदी की गई लेकिन कोई जानकारी नहीं लग पाई। घटना स्थल का जायजा लेने के लिए ग्रामीण एएसपी आकाश भूरिया भी पहुंच गए थे। उन्होंने उन्हेल, बडऩगर, नागदा थाना प्रभारियों को बदमाशों की धरपकड़ के निर्देश जारी किए हैं। टीआई के अनुसार राहुल बामनिया ने बताया कि बैग में 12 हजार 100 रुपये रखे हुए थे। वहीं एक टेबलेट मोबाइल, माइक्रो डिवाइस, कलेक्शन का रजिस्टर और केल्क्यूलेटर रखा था। बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुराने अपराधियों के रिकार्ड देखे गए हैं। पूछताछ के लिए कुछ संदिग्धों को भी हिरासत में लिया गया है। फिलहाल वारदात कर भागे बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग पाया है।
4 दिसंबर को भी हुआ था लूट का प्रयास
उन्हेल थाना क्षेत्र में 4 दिसंबर को भी दो बदमाशों ने 3 लाख से अधिक का बैग लूटने का प्रयास किया था। उन्हेल इंगोरिया मार्ग पर बदमाशों ने पेट्रोल पंप मैनेजर के साथ आंखों में मिर्ची डालकर बैग छीनने की कोशिश की थी। मैनेजर ने बदमाशों का सामना किया था। शोर सुनकर लोग एकत्रित हो गए थे जिसके चलते बदमाश अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाए थे। पुलिस को आशंका है कि वारदात में बदमाश बाहरी हो सकते हैं। संभवत: कंजर या पारदी समुदाय के लोग दोनों वारदातों में हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: