Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890
News That Matters

नल जल योजना के चोरी गए पाइप पुलिस ने पूर्व सरपंच के पिता से बरामद किये

माटी की महिमा न्यूज उज्जैन/बडऩगर
इंगोरिया थाना क्षेत्र के ग्राम खरसोद खुर्द में ग्राम पंचायत के नलजल योजना के पीवसी के 1000 फिट पाइप मंगलवार रात को चोरी हो गए थे। जो पुलिस ने पूर्व सरपंच प्रीति पाटीदार के पिता सत्यनारायण पीता पूनमचंद के यहाँ से बरामद कर लिए।
थाना प्रभारी अशोक शर्मा ने बताया कि ग्राम पंचायत खरसोद खुर्द के प्रभारी प्रशासक रमेशचंद्र कुड़लेवती व सचिव पंकज शर्मा ने थाने आकर शिकायत की किं ग्राम पंचायत के नलजल योजना के पीवसी के दो बंडल पाईप पूर्व सरपंच प्रीति पाटीदार के पिता सत्यनारायण पाटीदार और भाई त्रिलोक पाटीदार ने मंगलवार की रात ओम के मकान के सामने रखे पाइप को उठा कर ले गए। जिस पर जांच करने में समीप रहने वाले आदिवासी मजदूरों से पूछा गया जिसमें साक्षी जीवन पिता प्रभु भील, दिनेश पिता अमरसिंह भील ने बताया कि हम मंगलवार रात को अपने डेरे में सोए थे तभी सत्यनारायण और उसका लड़का त्रिलोक आया कि यह पाईपों के बंडल चार पहिया वाहन में रख वादों जिस पर हमने वह पाइप रखवा दिए। वह सरकारी पाइप बिना पंचायत की अनुमति के चोरी कर पाइप अपने खेत पर ले गए। जिस पर बिट प्रभारी संजय माथुर और कैलाश चौहान दल के साथ उक्त आरोपी के कुएं पर गए जहाँ से पाइप सहित आरोपी सत्यनारायण को गिरफ्तार किया गया। पंचायत की शिकायत पर आरोपी सत्यनारायण पीता पूनमचंद ओर त्रिलोक पिता पूनमचंद पाटीदार पर भादवी की धारा 379 में अपराध पंजीकरण कर आरोपी सत्यनारायण को बडनगर न्यायालय में पेश किया गया। वही एक अन्य आरोपो त्रिलोक फरार है। ज्ञात हो कि सत्यनारायण थाना क्षेत्र का आदतन बदमाश है जिस पर पूर्व में दो बार जिला बदर की कार्यवाही हो चुकी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: