Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890
News That Matters

गला काटकर युवक से 50 हजार लूटने का मामला लग रहा संदिग्ध

माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन। युवक का गला काटकर 50 हजार लूटने का मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। पुलिस को जांच में कई जानकारियां हाथ लगी हैं। घायल शराब के नशे में भी था। संभावना जताई जा रही है कि विवाद के चलते उस पर हमला हुआ है।
माकड़ोन थाना क्षेत्र के रुपाखेड़ी मार्ग पर कड़ाई फंटे के समीप सोमवार शाम एक युवक को लहूलुहान हालत में पड़ा देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी थी। युवक का नाम संतोष पिता दिनेश भाट 32 वर्ष निवासी जयसिंहपुरा होना सामने आया था। संतोष का गला कटा था। दोनों हाथों और जांघ पर चाकू के घाव थे। तराना 108 एम्बुलेंस का पायलेट गोविंद पाटीदार और ईएमटी कमलेश राठौर उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे थे। माकड़ोन थाने से एएसआई माधवसिंह लोधी घायल के बयान दर्ज करने उज्जैन पहुंचे। निजी अस्पताल में घायल ने बताया कि वह भाई मुकेश के साथ घोंसला हाट में भैंस बेचने गया था। दो भैंसों का सौदा करने के बाद खरीददार ने उसे रुपाखेड़ी पहुंचकर पैसे देने की बात कही। भाई हाट में ही रूक गया और वह भैंस खरीदने वाले के साथ बाइक पर बैठकर पैसे लेने के लिए रुपाखेेड़ी जाने लगा। रास्ते में बाइक रोककर भैंस खरीदने वाले ने चाकू से हमला किया और 50 हजार रुपए लूटकर चला गया। घायल के बयान के बाद थाना प्रभारी गजेन्द्र पचोरिया ने मामले की जांच शुरू की। इस दौरान सामने आया कि जब संतोष को पैसे दिए ही नहीं गए तो लूट कैसे हो गई। घटना स्थल पर जांच के दौरान शराब पीने की जानकारी सामने आई जिसके चलते आशंका जताई जा रही है कि शराब पीने के दौरान विवाद हुआ और संतोष पर हमला किया गया है। थाना प्रभारी के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। घायल के साथ मवेशी हाट में गए भाई से पूछताछ के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। वहीं हमलावरों की गिरफ्त में आने पर ही घटना के पीछे का कारण ज्ञात हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: