Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890
News That Matters

इंगोरिया उज्जैन मार्ग पर दो कारों की भिड़ंत, एक की मौत

दुर्घटना में ग्वालियर से बड़ोदरा जा रहा परिवार घायल
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

आज सुबह इंगोरिया उज्जैन मार्ग पर दो कारों के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना का कारण ओवर टेक करना बताया जा रहा है। एक कार में सवार व्यक्ति की मौत हुई है और चालक घायल हुआ है। दूसरी कार में गवालियर का परिवार सवार था जिसे गंभीर चोट लगने पर उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इंगोरिया थाना पुलिस ने बताया कि सुबह 7 बजे के लगभग इंडियन पेट्रोल पंप के सामने गौतमपुरा से राजस्थान की ओर जा रही कार क्रमांक एमपी 09 बीसी 9047 ने सामने चल रही कार को ओवरटेक कर आगे निकलने का प्रयास किया। उसी दौरान सामने से उज्जैन की ओर से आ रही कार क्रमांक एमपी 07 सीएच 7397 से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। दोनों वाहन की रफ्तार तेज होने की वजह से जोरदार आवाज सुनाई दी और दोनों कारों में सवार लोग चोट लगने से लहूलुहान हो गए। दुर्घटना होते ही आसपास के लोग राहत बचाव के लिए दौड़ पड़े। जानकारी लगते ही पुलिस की डायल हंड्रेड और 108 एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई थी। कार क्रमांक एमपी 09 बीसी 9047 में सवार एक व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। चालक गंभीर रूप से घायल हुआ था। पीछे बैठा तीसरा व्यक्ति बाल-बाल बच गया था। दूसरी कार में सवार तीन लोग थे जिन्हें चोट लगी थी। तत्काल उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है। मामले में इंगोरिया थाने का प्रभार संभाल रहे अशोक शर्मा ने बताया कि कार क्रमांक एमपी 07 सी एच 7397 में ग्वालियर का रहने वाला परिवार सवार था जिसमें विष्णु उनकी पत्नी अर्चना और पुत्र घायल हुआ है। तीनों ग्वालियर से बड़ोदरा के लिए जा रहे थे। जिस कार से उनकी भिड़ंत हुई है उसमें सवार जिब्रील बली पिता अमन उल्लाह निवासी गौतमपुरा की मौत हुई है। चालक आसिफ पिता अहमद घायल हुआ है। उनके साथ कार में सवार रफीक खान निवासी इंदौर ने बताया कि तीनों कार में सवार होकर बाबा जिब्रील को गौतमपुरा से राजस्थान लेकर जा रहे थे। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए बडऩगर अस्पताल पहुंचाया वहीं 4 घायलों को उपचार के लिए उज्जैन भेजा गया है।

ADD

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: