Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890
News That Matters

देवास में बारातियों से भरी बस खाई में गिरी

2 की मौत, 36 से ज्यादा लोग थे सवार, रात 12.15 करीब हुआ हादसा
माटी की महिमा न्यूज/देवास

देवास में शनिवार को बारातियों से भरी बस का एक्सीडेंट हो गया। बारातियों से भरी दो बस लखवाड़ा गांव से दुल्हन को लेकर जेतपुरा गांव की ओर जा रही थीं, इसी दौरान सिरोल्या के पास खाई में गिर गई। दो बसों मे से एक मे महिलाये थी तो दूसरी मे पुरुष। पुरुष वाली बस सिरोल्या के पास मोड़ पर अनियंत्रित होकर खाई में गिरी और नीचे पेड़ में जा घुसी। बस हादसे में 36 लोग घायल बताए गए, वहीं दो लोगों की मौत हो चुकी है. घायलों को सात एम्बुलेंस और पांच डायल 100 की मदद से देवास जिला अस्पताल पहुंचाया गया। कुछ मरीजों को ड्रेसिंग के बाद डिस्चार्ज किया गया, वहीं करीब 20 का देवास जिला अस्पताल में इलाज जारी है।
इंदौर में चल रहा 6 गंभीर घायलों का इलाज
देवास अस्पताल से इंदौर ले जाते समय एक और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। वहीं 6 अन्य गंभीर घायलों का इंदौर अस्पताल में इलाज जारी हैं। दो मृतकों में एक नारायण सिंह जिनकी मौके पर मौत हुई वहीं दूसरे राकेश मालवीय जिनकी इंदौर अस्पताल ले जाते मौत हो गई।
देवास के महात्मा गांधी अस्पताल के डॉ मोहसिन ने बताया कि रात करीब ढाई बजे बस हादसे का शिकार हुए 35-36 लोगों को उनके पास लाया गया, और एक की मौत हो चुकी थी। वहीं 6 गंभीर घायलों को इलाज के लिए इंदौर भेजा गया, जिनमें से एक और व्यक्ति की मौत हो चुकी है। बरोठा थाना क्षेत्र में हुए हादसे पर थाना एसआई कपिल नरवरे ने बताया कि बारातियों से भरी दो बस लखवाड़ा से जेतपुरा जा रही थीं। शुरुआती जांच में ड्राइवर की लापरवाही की बात सामने आई, जिसकी जांच जारी है।
चुरू: भीषण सड़क हादसे में ट्रक ड्राइवर और कंडक्टर जिंदा जले
राजस्थान/चूरू। देश में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऐसा ही हादसा राजस्थान के चुरू नेशनल हाइवे-52 पर हो गया, जहां आमने-सामने से हुई ट्रक और टैंकर की भिड़ंत में बाद आग लग गई, जिससे एक ट्रक में सवार दो लोग जिंदा जल गए। इस हादसे में हरियाणा के गुहाडा के कतारा सिंह व नपे सिंह की मौत हो गई। हादसे में दूसरे ट्रक के लोगों की मौत की भी आशंका है, करीब 4 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस भीषण दुर्घटना के बाद नेशनल हाइवे पर जाम लग गया, जिससे रात को दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं! बताया जा रहा है कि चूरू के गांव सिरसला के पास नेशनल हाइवे 52 पर रिफाइंड तेल से भरे टैंकर और ट्रक की भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में आग लग गई। हादसे में दो लोगों के जिंदा जल जाने की दुधवाखारा पुलिस ने पुष्टि की है। टैंकर में रिफाइंड तेल होने के कारण देखते ही देखते दोनो ट्रक आग के गोले में तब्दील हो गए. आग की भीषणता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है टैंकर के कैबिन में मौजूद ड्राइवर और परिचालक को नीचे उतरने का मौका ही नहीं मिला और दोनो कैबिन के अंदर ही जिंदा जल गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: