Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890
News That Matters

नप अध्यक्ष बनने के कोई कर रहा नेताओं की आवभगत तो कोई जनता से कर रहा जनसम्पर्क

नगरीय परिषद अध्यक्ष पद के दावेदार हुए सक्रिय, करीब 1 दर्जन नेता दौड़ में शामिल
राकेश बिकुन्दिया/माटी की महिमा न्यूज/ सुसनेर

नगरीय निकाय चुनाव की तारिख जल्द घोषित होने की संभावनाओ के मद्देनजर नगर परिषद का अध्यक्ष बनने के इच्छुक दावेदार सक्रिय दिखाई दे रहे है। कुछ सोशल मीडिया के जरीए अपनी दावेदारी जता रहे है तो कोई गली मोहल्लों में जनसम्पर्क करके अपनी बात कह रहा है।
वही कांग्रेस से टिकट मांग रहे एक उम्मीदवार ने तो अपनी दावेदारी की घोषणा भी कर दी है, टिकट नहीं मिलने की स्थिति में वे निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतर सकते है। दावेदार हर छोटे बडे धार्मिक व सामाजिक आयोजनो के जरीए मतदाताओं तक पहुंचने का प्रयास भी कर रहे है। टिकट की मांग करने वाले कुछ नेता तो अपनी पार्टीयों के वरीष्ठ नेताओं का सम्मान कर उनकी आवभगत भी कर है। वैसे तो भाजपा-कांग्रेस से अध्यक्ष पद का चुनाव लडने के दावेदार दर्जनभर है, जिनमें भारतीय जनता पार्टी से चुनाव लडने के लिए पूर्व पार्षद राणा प्रथमपालसिंह कैलाश नारायण बजाज, विष्णु भावसार, राकेश जैन मेडीकल, पूर्व नप अध्यक्ष प्रतिनिधि डॉक्टर गजेन्द्रसिंह चन्द्रावत के अलावा भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष इंद्रा गर्ग भी दोड में शामिल है। तो वहीं कांग्रेस से चुनाव लडने के लिए ईरशाद मोहम्मद कुरैशी, राणा लवराजसिंह, अनिल जैन मामा, विजयसिंह पांडे, नोशाद खांन ठेकेदार जैसे कई नाम शामिल है। इधर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बाबूलाल यादव पर्यवेक्षक के साथ दो बार रायशुमारी कर कार्यकर्ताओ से आवेदन ले चुके है तो वही भाजपा भी अपनी और से रणनीत तैयार कर चुकी है।
प्रमुख दावेदार के तौर पर उभरे राणा चितरंजन सिंह
अध्यक्ष के दावेदारो की दौड में सबसे प्रमुख दावेदार के तौर पर राणा चितरंजनसिंह उभरकर सामने आ रहे है। पेशे से वकील और क्षेत्र के सबसे राजनेतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले राणा चितरंजनसिंह लगातार लोगो के बीच रहकर समाजसेवा करने व धार्मिक आयोजनो के जरीए एक श्रेष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता की भूमिका निभाते आ रहे है। साथ ही हर जरूरतमंद को शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलवाने के लिए हर समय तत्परता से खडे रहने के कारण ही ये आमजनमानस के बीच लोकप्रिय है और यही कारण है की हर कोई इन्है आने वाले दिनो में नगर परिषद के अध्यक्ष के रूप में देखने की उम्मीद रखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: