Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890
News That Matters

मामला: हनुमान प्रतिमा पर एसिड डालने का… अब तक 11 संदिग्ध को पकड़ कर पुलिस कर रही पूछताछ

प्रशासन ने धारा 144 का पालन एवं सहयोग करने की अपील
माटी महिमा न्यूज़ /बडऩगर/प्रशांत व्यास।
चार दिनों में दो हनुमान मंदिर की प्रतिमाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाओं के बाद बने हालातों पर सख्त नजर रखते हुए प्रशासन एवं पुलिस ने मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात में बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए 11 लोगों को हिरासत में लिया है।
हालांकि अभी अन्वेक्षण जारी है एसडीएम डॉ. योगेश भरसट व थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों की धर पकड़ के लिए पुलिस तन्मयता से कार्य कर रही है शेष आरोपियों को जल्द पकड़ कर सख्त कार्यवाही की जाएगी।आपने जनता से अपील की है जनता धैर्य बनाकर रखें हमें सफलता शीघ्र मिलेगी।
पुलिस ने रात भर की पेट्रोलिंग
मंदिरों पर भगवान हनुमान जी की प्रतिमा जलाने की विगत तीन दिनों में दो घटना सामने आई थी जिसके चलते कल पूरे बडऩगर में आक्रोश देखने को मिला दिन भर शहर बंद रहा व उज्जैन बदनावर मार्ग बडऩगर कोर्ट चौराहा पर चक्का जाम के चलते वाहनों का आवागमन दोपहर 3 बजे तक बंद रहा । कल पूरा जिला प्रशासन बडऩगर में तैनात रहा कलेक्टर आशीष सिंह ,एसपी सत्येंद्र शुक्ल, एडिशनल एसपी आकाश भूरिया ,बडऩगर एसडीएम योगेश बरसत सहित आला अधिकारियों ने मोर्चा संभाल रखा था । बडनगर थाना प्रभारी सतनाम सिंह को लापरवाही के चलते उन्हें लाइन अटैच कर दिया गया था । जिसके पश्चात एसपी सत्येंद्र शुक्ल ने उज्जैन माधव नगर थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति को बडऩगर का प्रभार दे दिया। दिनेश प्रजापति ने बताया कि अब तक 11 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। लगातार पुलिस पेट्रोलिंग कर रहा है जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा ।
पुलिस को मिले महत्वपूर्ण सुराग
नगर में बने हालातों के बारे में रोशनी डालते हुए प्रभारी थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति द्वारा नगरपालिका के ध्वनि विस्तार यंत्र के माध्यम से संबोधित करते हुए जानकारी दी गई के पुलिस को महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं एवं जल्द ही मामले की गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा। महापर्व शिवरात्रि कल है जिसे देखते हुए आपने अपील की की दुकानें खोलने एवं शांति एवं धैर्य रखें, हमारा बडऩगर शांति का प्रतीक है इसे शांति के टापू के नाम से भी जाना जाता है, अंत में अपने सभी को शिवरात्रि की अग्रिम शुभकामनाएं दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: