Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

देर रात जब्त किया ट्रक, रेत माफियाओं की गुण्डागिर्दी, शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

बीती रात एमआर-5 मार्ग पर तेज रफ्तार में दौड़ते रेत से भरे ट्रक को मौके से गुजर रहे डीएसपी ने रोका और थाने भेजने के लिए सैनिक को चालक के साथ रवाना किया। बीच रास्ते में ट्रक चालक ने अपने साथियों को बुलाकर सैनिक के साथ झूमाझटकी की और जान से मारने की धमकी देकर उसे धक्का देकर ट्रक से उतार दिया और भाग निकले। देर रात पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है। चालक और साथियों की तलाश की जा रही है।
बताया जा रहा है कि यातायात डीएसपी आरएस ठाकुर पाण्ड्याखेड़ी से आगर रोड की ओर एमआर-5 मार्ग से आ रहे थे। इस बीच रास्ते में तेज रफ्तार से अनियंत्रित ट्रक दौड़ता हुआ आया और डीएसपी की गाड़ी को ओव्हर टेक करने का प्रयास किया। इस दौरान डीएसपी की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गई। उन्होंने कुछ दूरी तक पीछा करने के बाद ट्रक को रोक लिया और चालक से दस्तावेज मांगे। चालक दस्तावेज दिखा नहीं पाया। ट्रक में रेत भरी थी जिसके संबंध में भी जानकारी ली गई। जिस पर ट्रक चालक और उसके साथी ने अभद्रता शुरू कर दी। जमकर गाली-गलौच की गई। डीएसपी ने अपने चालक सैनिक रामवरण पाल को ट्रक यातायात थाने ले जाने के निर्देश दिए। सैनिक ट्रक लेकर यातायात थाने की ओर जा रहा था। इसी बीच रास्ते में चालक ने अपने कुछ साथियों को बुला लिया और सैनिक के साथ झूमाझटकी करते हुए उसे धक्का देकर ट्रक से उतार दिया। चालक और उसके साथी सैनिक को जान से मारने की धमकी देकर ट्रक अपने साथ लेकर भाग निकले। मामले की जानकारी पुलिस को लगते ही चिमनगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। ट्रक की तलाश शुरू की गई।
देर रात ट्रक मालवा यार्ड में खड़ा दिखाई दिया। चालक भाग निकला था। पुलिस ने ट्रक जब्त करने के बाद थाने लाकर खड़ा किया है। वहीं सैनिक की शिकायत पर शासकीय कार्य में बाधा डालने के साथ जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि सैनिक को धमकी देने वाले में एक नामक शादाब होना सामने आया है। ट्रक नंबर के आधार पर पुलिस सभी की तलाश कर रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

पुलिस विभाग को दे रहा था गाली
रेत से भरा ट्रक रोकने के बाद डीएसपी ने चालानी कार्यवाही की थी और ट्रक थाने भेजने के आदेश दिए थे। इस दौरान ट्रक चालक और उसके एक साथी ने जमकर गाली गलौच की और पूरे पुलिस डिपार्टमेंट को अपशब्द कहने लगा। सैनिक ने विवाद कर रहे चालक और उसके साथी का वीडियो बनाना शुरू किया तो उन्होंने डीएसपी को भी अपशब्द कहे। जिसका वीडियो सामने आया है। पुलिस वीडियो के आधार पर ही आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश कर रही है।