Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

पुलिस और पीएचई कर्मचारियों ने बचाने का किया प्रयास, हुई मौत
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

आज सुबह भैरवगढ़ थाना परिसर में बनी पानी की टंकी पर युवक को चढ़ा देख अफरा तफरी मच गई। पुलिस और पीएचई कर्मचारी उसे नीचे उतारने के प्रयास शुरू किए लेकिन युवक ने छलांग लगा दी। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
भैरवगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि सुबह 8 से 8.15 बजे के बीच एक युवक थाना परिसर में बनी पानी की टंकी पर चल गया। जानकारी लगने पर पुलिस और पीएचई के कर्मचारियों ने उसे नीचे उतरने के लिए कहा लेकिन युवक तैयार नहीं हुआ। इस बीच आसपास के लोगों की भीड़ भी एकत्रित हो गई। पुलिस के साथ ही कुछ लोगों ने उसे समझाने का प्रयास किया, युवक कूदने की धमकी देने लगा। दो पुलिसकर्मी उसे बचाने के लिए टंकी पर भी चल गए और उसे रोकने के जतन करने लगे। तभी युवक ने छलांग लगा दी। नीचे गिरते ही उसे शरीर के अंदरूनी हिस्सों में गंभीर चोट लगी और मुंह से खून निकलने लगा। तत्काल उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान भेरूलाल पिता अनार यादव 40 वर्ष निवासी ग्राम पलसोड़ा थाना इंगोरिया के रूप में हुई। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर मामले में मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम कराया है।
मजदूरी करता था, 2 दिन पहले निकला था
भेरूलाल के टंकी से कूदकर आत्महत्या करने की जानकारी लगने पर परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए थे। जिन्होंने बताया कि 2 दिन पहले घर से बाइक लेकर निकला था। कुछ दिनों से वह उल्टी-सीधी हरकतें भी कर रहा था। शराब पीने का आदी था और मां के साथ रहता था। गांव में ही मजदूरी का काम करता था। जानकारी मिली थी कि वह उन्हेल थाने भी पहुंचा था लेकिन पुलिस ने उसकी हरकतों को देख मानसिक रोगी समझकर उसे थाने से रवाना कर दिया था। जानकारी यह भी सामने आई कि मृतक दो बच्चों का पिता था और उसकी पत्नी कुछ वर्ष पहले छोड़कर जा चुकी थी। भैरूलाल के पिता की भी कुछ समय पूर्व मृत्यु हो चुकी थी। पुलिस इस बात की जानकारी जुटा रही है कि भैरूलाल उज्जैन तक कैसे पहुंचा और उसने क्यों टंकी पर चढ़कर छलांग लगाई है।