Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

बहरों को सुनाने के लिए धमाके की जरूरत होती है
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष भरत शंकर जोशी के नेतृत्व में टाटा प्रोजेक्ट एवं नगर निगम की लापरवाही से निर्मित जानलेवा चेंबरो को तुरंत ठीक कराने हेतु शहीद ए आजम भगत सिंह की राह पर चलते हुए नगर पालिक निगम के मुख्य द्वार पर सुतली बम फोड़ कर जबर्दस्त प्रदर्शन किया गया।
ज्ञात हो विगत कुछ दिन पहले युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष भरत शंकर जोशी द्वारा इन चेंबर को लाल रंग से पोतकर चिन्हित किया गया था ताकि वाहन चालक दूर से ही इन्हें देख कर सावधान हो जाएं। जानकारी देते हुए युवा कांग्रेस महासचिव योगेश ने बताया कि इस अवसर पर जिलाध्यक्ष भरत शंकर जोशी ने कहा कि हमारे आदर्श एवं प्रेरणास्त्रोत भगत सिंह ने कहा था कि बहरों को सुनाने के लिए धमाके की जरूरत होती है। आज उनकी इसी बात का अनुसरण करते हुए हमने नगर पालिक निगम के गेट पर बम फोड़ कर प्रदर्शन किया। क्योंकि नगर निगम एवं टाटा प्रोजेक्ट को उज्जैन के नागरिकों से कोई सरोकार नहीं है। नागरिक जिए या मरे यह दोनों गहरी कुंभकरणीय नींद में सो रहे हैं इनकी आसंवेदनाशीलता तथा लापरवाही के कारण उज्जैन के नागरिक लगातार चेम्बरों के कारण दुर्घटना के शिकार हो रहे हैं। अभी तक कई लोग घायल हो चुके हैं। 2 निर्दोष लोगों की जानें जा चुकी है। परंतु इतना सब होने पर भी इनके द्वारा चैम्बरों को ठीक नहीं करवाया गया। नगर के जनप्रतिनिधि विधायक सांसद मोन है। आज युवा कांग्रेस द्वारा निगम के जिम्मेदार अधिकारियों को नींद से जगाने के लिए इस प्रकार का प्रदर्शन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *