Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

बदमाशों की पकड़ाई गैंग, राह चलते लोगों से झपट लेते थे मोबाइल

दो नाबालिग शामिल, पूर्व में भी दे चुके हैं वारदातों को अंजाम
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

राह चलते लोगों से मोबाइल झपट कर फरार होने वाले चार बदमाशों की गैंग को पकडऩे में पुलिस सफल हुई है। गैंग में शामिल दो बदमाश नाबालिग हैं। बदमाशों ने चार से पांच थाना क्षेत्र में वारदातों को अंजाम दिया है। संभवत पुलिस मामले का दोपहर बाद खुलासा कर सकती है।
पिछले कुछ महीनों से शहर में लोगों के साथ बाइक सवार बदमाशों द्वारा मोबाइल झपट ने की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था। बदमाश अलग-अलग थाना क्षेत्र में जाकर वारदातों को अंजाम दे रहे थे। पुलिस लगातार बदमाशों की तलाश में लगी हुई थी। जिसमें चिमनगंज थाना पुलिस को सफलता मिल गई है। 4 बदमाशों को पकड़ा गया है जिसमें दो नाबालिग शामिल हैं। बदमाशों के पास से एक बाइक और 8 से 9 मोबाइल बरामद किए गए हैं। बदमाशों में शामिल अमन ढांचा भवन और प्रांजल छोटी मायापुरी का निवासी है। पूछताछ में माधव नगर कोतवाली चिमनगंज जीवाजी गंज और देवास गेट थाना क्षेत्र में हुई वारदातों की जानकारी सामने आई है। बदमाशों ने चिमनगंज थाना क्षेत्र के खाक चौक स्थित 11 मुखी हनुमान मंदिर के समीप महानंदा नगर निवासी गुमान सिंह से 2 मार्च को विवो कंपनी का मोबाइल झपटा था। बदमाशों ने नगरकोट निवासी योगेश लकड़ी के साथ 28 फरवरी को कस्तूरी बाग कॉलोनी में भी मोबाइल झपटने की वारदात की थी। पुलिस द्वारा बदमाशों से बरामद अन्य थाना क्षेत्र से झपटे गए मोबाइल की जानकारी संबंधित थाना पुलिस एकत्रित कर रही है। बताया जा रहा है कि बदमाश पूर्व में भी वारदातें कर चुके हैं। फिलहाल पूछताछ जारी है कुछ और वारदातें सामने आ सकती हैं।
नानाखेड़ा पुलिस ने भी पकड़े थे बदमाश
कुछ दिन पूर्व नानाखेड़ा थाना पुलिस ने भी मोबाइल और बैग झपटने की की वारदात में शामिल पांच बदमाशों को पकड़ा था। जिनका एक साथी पूर्व में ही देख झपटने का प्रयास करते समय बिरला अस्पताल के समीप से पकड़ा गया था। 3 बदमाशों को पुलिस गुजरात से गिरफ्तार कर लाई थी। बदमाश वारदात के बाद अपने साथी की दुकान पर मोबाइल बेच देते थे। बदमाशों को गिरफ्तार करने में नानाखेड़ा थाना पुलिस और साइबर सेल टीम की भूमिका रही थी। इससे पहले भी मोबाइल झपटने वाले बदमाशों की गैंग को पकड़ा जा चुका है। बावजूद इसके शहर में वारदात कम नहीं हो रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: