Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन
उज्जैन जिले का प्रभारी मंत्री बनने के बाद उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव ने पीपीई किट पहनकर आज सुबह माधवनगर और चरक अस्पताल स्थित बनाए गए कोविड सेंटर का दौरा किया और मरीजों के हालचाल जाने।
डॉ. मोहन यादव ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि संगठन ने उन्हें बंगाल चुनाव की जिम्मेदारी दी थी। चुनाव से निपटते ही वे उज्जैन पहुंचे हैं। उज्जैन पहुंचते मैंने आज सुबह चरक अस्पताल और माधवनगर में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजों के हालचाल जाने और संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि मरीजों को उपचार के लिए किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जाए। चरक अस्पताल में 110 मरीज व माधवनगर में कुल 134 मरीज भर्ती हैं। संबंधित मरीजों से उनके स्वास्थ्य के बारे में भी पूछताछ की गई। डॉ. यादव ने चरक अस्पताल में बनाए गए ऑक्सीजन प्लांट का भी निरीक्षण किया। मंत्री डॉ. यादव ने बताया कि लॉकडाउन जनता की भलाई के लिए ही लगाया गया है। जनता लॉकडाउन का पालन करे। लोगों के जीवन को बचाने के लिए प्रदेश सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है। संबंधित अधिकारियों को भी मंत्री डॉ. यादव ने व्यवस्थाएं चाक चौबंद रखने के निर्देश दिए। डॉ. यादव के साथ कलेक्टर आशीष सिंह, कोविड प्रभारी डॉ. एचपी सोनानिया भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *