Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

सायबर सेल के सिसोदिया होंगे भैरवगढ़ टीआई

कुएं से निकाले 13 ड्रम, स्प्रिट की जुटाई जा रही जानकारी
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

भैरवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बांसखेड़ी से शुक्रवार को पकड़ाए अवैध शराब कारखाने के मामले में शनिवार को भी पुलिस टीम ने मौके से कुएं में छिपाकर रखे गए प्लास्टिक के 13 ड्रम बरामद किए हैं। वही थाना प्रभारी बृजेश श्रीवास्तव को लाइन अटैच करने के बाद थाने का प्रभार साइबर सेल प्रभारी योगेंद्र सिसोदिया को सौंपा गया है।
बांसखेड़ी में सरपंच नरेंद्र कुमावत द्वारा खेत में अवैध शराब कारखाना चलाए जाने की जानकारी सामने आने के बाद कलेक्टर आशीष सिंह, एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र सिंह और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने दबिश मारकर बड़े मामले का खुलासा किया था। मौके से 8 ड्रम स्पीड से भरे बरामद किए गए थे। वही हजारों रुपए कीमत की शराब के साथ एक टाटा सफारी गाड़ी भी जप्त की गई थी। शनिवार सुबह एक बार फिर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी और खेत में बने कुएं से 13 प्लास्टिक के ड्रम बाहर निकाले गए। जिसमें स्प्रिट लाया जाना सामने आया है। खाली ड्रम मिलने से अंदेशा लगाया जा रहा है कि पूर्व में भी यहां बड़ी मात्रा में जहरीली शराब बनाई जा चुकी है। दबिश के दौरान पुलिस ने शराब की बोतल भरने के लिए लगाई गई नोजल मशीनें भी जप्त की थी।
सरपंच और उसकी पत्नी की तलाश
बताया जा रहा है कि अवैध शराब बनाने के कारोबार में सरपंच के साथ उसकी पत्नी की भूमिका भी होना सामने आई है। पुलिस कार्रवाई के बाद से ही दोनों फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस इस बात की जानकारी भी जुटा रही है कि इतनी मात्रा में स्प्रिट सरपंच द्वारा कहां से मंगाई गई थी। स्प्रिट उपलब्ध कराने वाले को भी आरोपी बनाया जा सकता है।
आज सिसोदिया संभालेंगे प्रभार
जहरीली शराब बनाने का कारखाना पकड़ाने के बाद एसपी ने भैरवगढ़ थाना प्रभारी बृजेश श्रीवास्तव को तत्काल प्रभाव से लाइन अटैच कर दिया था। उसके बाद शनिवार को थाने का प्रभार साइबर सेल प्रभारी योगेंद्र सिसोदिया को सौंपा गया है। जो आज दोपहर में थाने पहुंचकर अपना कार्यभार संभाल सकते हैं। शराब कांड से जुड़ी आगे की जांच उनके द्वारा ही की जाएगी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: