Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

कोरोना से आज सुबह बस संचालक और नमकीन व्यापारी ने दम तोड़ा

…पर शायद ही इन मौतों को कोरोना के सरकारी रिकॉर्ड में जगह मिल पाएं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन
जिले में प्रतिदिन कोरोना से मौतों की जानकारी सामने आ रही है। माधवनगर, आरडी गार्डी, अमलतास और चरक कोविड सेंटर से दर्जनों की संख्या में शव श्मशान घाट भेजे जा रहे हैं। आज सुबह चरक कोविड सेंटर में शहर के एक प्रतिष्ठित बस संचालक कुलवंतसिंह का कोरोना से निधन हो गया। वे तराना से एक वर्ष पूर्व ही उज्जैन के कानीपूरा रोड स्थित तिरुपति धाम कॉलोनी में निवास करने आए थे। करीब सात दिनों से वे चरक कोविड सेंटर में भर्ती थे। आज सुबह उनकी मौत हो गई। वहीं तेलीवाड़ा चौराहे निवासी एक नमकीन व्यापारी ने भी चरक अस्पताल में दम तोड़ दिया। पर शायद ही इन मौतों को कोरोना के सरकारी रिकॉर्ड में जगह मिल पाएं। क्योंकि प्रतिदिन के शव अस्पतालो से श्मशान घाट की और जा रहे है। लेकिन सरकारी आंकड़ों ने उनके लिए कोई जगह नही है।
उल्लेखनीय है कि अस्पतालों द्वारा मरीजों को पॉजिटीव बताकर भर्ती किया जा रहा है और जब उनकी मौत हो जाती है तो उन्हें नेगेटिव बताकर परिजनों को सौंप दिया जाता है इस कारण अस्पतालों में प्रतिदिन हंगामें की घटना सामने आ रही है।
जिस तरह से पॉजिटिव आने वाले मरीजों की संख्या का आंकड़ा 300 पहुंच रहा था वही अब स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या भी बढ़ती नजर आने लगी है मंगलवार रात जारी हेल्थ बुलेटिन में पॉजिटिव मरीजों से अधिक संख्या स्वस्थ होने वाले मरीजों की थी।

%d bloggers like this: