Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

बुलंदशहर। हरियाणा से आ रहे चार प्रवासी मजदूरों की ट्रक और वैन की जोरदार टक्कर में मौत हो गई। वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना से गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया। सूचना मिलते ही अफसरों में भी खलबली मच गई। मौक पर पुलिस अफसर पहुंच गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जहां इनकी हालत नाजुक बनी बताई जा रही है। वहीं इस घटना की सूचना से परिवार व ग्रामीण सदमे में हैं। हरियाणा के जिला जींद से गांव लौट रहे ग्रामीणों की वैन थाना अनूपशहर क्षेत्र के गांव दूदू के निकट अनियंत्रित ट्रक की साइड लगने से पलट गई।

हादसे में गांव करणपुर कला निवासी 6 मजदूर थे। इनमें करणपुर कला निवासी विजय पुत्र मोतीलाल, जगरूप पुत्र सियाराम तथा गणपत पुत्र घनश्याम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दानिश की इलाज ले जाते वक्त रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं दो अन्य घायलों का इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया। रात्रि में ही मौके पर पहुंचे एसडीएम पदम कुमार सिंह ने परिजनों को समझा-बुझाकर तीनों मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्?टमार्टम को भेज दिया जबकि घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है। घटना के तुरंत बाद कोतवाली प्रभारी राम सेन सिंह मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने ट्रक को बरामद कर लिया है, जबकि चालक मौके से फरार हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *