Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

लॉकडाउन: प्रमुख मार्गों के साथ गलियों में भी दिख रहा सन्नाटा

स्वस्थ होने वालों का बढऩे लगा आंकड़ा, जरूरी सामानों की होगी होम डिलीवरी
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

30 अप्रैल तक लगाए गए लॉकडाउन में अब प्रमुख मार्गो के साथ गलियों में भी सन्नाटा दिखाई देने लगा है। लोगों द्वारा गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है और घरों में ही अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। इस बीच प्रशासन ने लोगों को जरूरी सामान उपलब्ध हो सके इसके लिए होम डिलीवरी की सुविधा शुरू करने के प्रयास किए हैं। जल्दी लोगों के घर भी किराना सामान से लेकर अन्य उपयोग की सामग्री पहुंचना शुरू हो जाएगी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा लगातार संक्रमण की चेन तोडऩे के प्रयास किए जा रहे हैं जिसके चलते पहले रविवार लॉकडाउन लगाया गया था उसके बाद शनिवार रविवार का लॉकडाउन लागू कर दिया। हालातों में सुधार नहीं होने पर कोरोना कर्फ्यू लागू किया गया लेकिन लोग लापरवाह होते नजर आए जिसके बाद सख्त लॉकडाउन 30 अप्रैल तक के लिए लागू कर दिया गया। जिसका असर दिखाई दे रहा है सड़कों के साथ अब गली मोहल्लों में भी सन्नाटा दिखाई देने लगा है। जो लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं उनसे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। शहर के हर प्रमुख मार्गों को बंद कर दिया गया है। सिर्फ मैदान में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी ही नजर आ रहे हैं। शहर की सीमा में बाहर से आने वालों को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। प्रशासन का यह प्रयास आने वाले दिनों में शहर के लिए अच्छी खबर लेकर आएगा। कोरोना की भयावहता को देखते हुए लोग भी अब गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं।

मुस्तैदी से जुटे पुलिस जवान
शहर के विभिन्न मुख्य चौराहों पर लोगों से कोरोना कफ्र्यू का पालन करवाने के लिए पुलिस जवान कड़ी धूप में भी मुस्तैदी से जुटे हुए हैं और हर आने-जाने वाले से पूछताछ कर रहे हैं। बेवजह घुमने वाले लोगों को पुन: घर की ओर रवानगी भी डलवा रहे हैं। पुलिस की इस कार्यप्रणाली की सर्वत्र प्रशंसा की जा रही है।

%d bloggers like this: