Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

मौन साधक की तरह कोरोना पीडि़तों की सेवा कर रहे है श्वेता-राहुल नागर

माटी की महिमा न्यूज/उज्जैन। कोरोना की इस महामारी के दौर में एक ओर जहाँ लोग खौपजदा होकर अपनों से दूरियां बनाए हुए है, वही दूसरी ओर उज्जैन में एक ऐसी युवा दम्पति भी है जो पूरे समर्पण भाव से बिना किसी प्रचार-प्रसार के कोरोना पीडि़त परिवारों की सेवा में जी-जान से जुटी हुई है। इंदौर रोड स्थिति कृष्णा परिसर एक्सटेंशन निवासी श्वेता- राहुल नागर की यह जोड़ी स्वप्रेरणा से प्रेरित होकर एसे कोरोना पीडि़तों की सेवा में जुटी हैं जिन्हे उनके ही घरों में कोरोंटाइन किया हुआ हैं तथा उनके परिवारों में कोई भोजन बनाने वाला नहीं हैं। परमोधर्म की युक्ति को चरितार्थ करते हुए यह दम्पति सुबह से ही इनकी सेवा में जुट जाती हैं, दोनों पति-पत्नी न केवल शुद्ध सात्विक भोजन बनाते हैं बल्कि पीडि़त परिवारों की घर पहुंच सेवा भी करते हैं साथ ही पीडि़त परिवारो की काउंसलिंग कर उनकी हौसला अफजाई भी कर रहे हैं।
इंसानियत आज भी जिंदा है
जहा सभी और कोरोना अपने पैर पसार चुका है वही एक और उज्जैन के मद्यम परिवार नागर समाज के दंपति राहुल नागर ओर स्वेता भाभी जी ने इंसानियत की मिसाल पेश की है। कृष्णा परिसर, महावीर बाग कॉलोनी, इंदौर रोड उज्जैन के आस पास के एरिया के कोविड पॉजिटिव या होम क्वारंटाइन परिवार को नि:शुल्क शुद्ध सात्विक भोजन किसी भी घर तक दोपहर 1 बजे एवं शाम 7 बजे अगर आपके आसपास कोई भी परिवार जो इस बीमारी से ग्रसित हो एवं घर के सदस्य खाना बनाने में असमर्थ हो सुचित करें।
भोजन बुकिंग का समय
सुबह का भोजन-10 बजे तक, शाम का भोजन-दोपहर 3 बजे संपर्क-श्वेता राहुल नागर 7089591091, यह सेवा का कार्य है। यह टिफिन सर्विस सेंटर नहीं है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: