Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

अवैध शराब के साथ पकड़ाए बंदी की उपचार के दौरान मौत

उज्जैन। अवैध शराब में पकड़ाए युवक को कुछ दिन पूर्व जेल भेजा गया था। जिसकी आज सुबह उपचार के दौरान मौत हो गई। मामले में भैरवगढ़ थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है।
केंद्रीय जेल भेरूगढ़ से विचाराधीन बंदी अनिल पिता विक्रम सिंह दायमा 22 वर्ष निवासी ग्राम माधवगढ़ को तीन-चार दिन पूर्व तबीयत बिगडऩे के बाद उपचार के लिए जिला अस्पताल के जेल वार्ड में भर्ती किया गया था। जहां रात में उससे पिता मिलने भी आए थे। अनिल की हालत ठीक थी, लेकिन देर रात अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी और सुबह मौत हो गई। जेल प्रशासन को मामले की जानकारी लगी तो उन्होंने भैरवगढ़ थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है। मामले में मजिस्ट्रियल जांच के आदेश भी दिए गए हैं। पुलिस के अनुसार अनिल को 8 दिन पूर्व चिंतामन थाना पुलिस ने 17 पेटी शराब के साथ रत्ना खेड़ी के जंगल से पकड़ा था। अनिल का साथी भी पुलिस की गिरफ्त में आया था।
दोनों को आबकारी एक्ट अधिनियम का प्रकरण दर्ज करने के बाद जेल भेजा गया था। पोस्टमार्टम के दौरान पिता ने बताया कि अनिल की 2017 में शादी हुई थी उसकी 15 माह की बच्ची है। वह दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था लेकिन पुलिस ने शराब के साथ पकडऩा बता दिया। उसका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं था वह पहली बार ही जेल गया था।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: