Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

नंबर तो जारी कर दिया, जानकारी देने से कर रहे इंकार

चरक भवन में भर्ती मरीजों के परिजन परेशान
उज्जैन। चरक भवन में पांचवी और छठी मंजिल पर कोविड सेंटर बनाया गया है। जहां पॉजिटिव मरीजों को भर्ती किया जा रहा है। अस्पताल प्रशासन ने भर्ती मरीजों की जानकारी परिजनों को मिल सके इसके लिए एक फोन नंबर भी जारी किया है लेकिन फोन रिसीव करने वाला जानकारी देने से इंकार कर रहा है।
वैश्विक महामारी को कोरोना लेकर बेहतर सुविधाओं का दावा जिला प्रशासन और सीएमएचओ द्वारा किया जा रहा है लेकिन हालात उसके विपरीत नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों जिला अस्पताल के चरक भवन की पांचवी और सातवीं मंजिल पर में बनाए गए कोविड सेंटर में भर्ती मरीजों की जानकारी परिजनों को मिल सके इसके लिए सीएमएचओ डॉ महावीर खंडेलवाल ने लैंडलाइन नंबर 0734-2561209 जारी किया था जिस पर कॉल करने के बाद परिजन अपने मरीज के स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त कर सकता है, लेकिन उक्त नंबर पर कॉल करने के बाद मरीजों के परिजनों को जानकारी नहीं मिल पा रही है।
कॉल रिसीव करने वाले व्यक्ति का परिजनों से कहना होता है कि वह प्रथम तल पर बैठा है और उनके मरीज पांचवी छठी मंजिल पर भर्ती है जिसकी जानकारी वहां नहीं दे सकता है। परिजनों द्वारा जानकारी लेने के लिए ही नंबर जारी करना बताया गया तो उसके द्वारा मरीजों के संबंध में अनभिज्ञता जता दी जाती है। जिसके चलते परिजन काफी परेशान नजर आ रहा है। इस संबंध में सीएमएचओ से संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनका मोबाइल नंबर डेड स्थिति में होना पाया गया जिस पर ना तो रिंग जा रही थी नहीं कॉल लग पा रहा था। अब ऐसी स्थिति में मरीज परिजनों का हालचाल जानने के लिए परेशान हो रहे हैं। परिजनों ने चर्चा में बताया कि हमें हमारे मरीज की चिंता है और यह नंबर जारी होते ही जब हमने इस पर फोन लगाया तो हमें कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिल पाया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: