Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

कल हुई दो चोरियों में शामिल बदमाशों के सामने आए फुटेज

उज्जैन। नीलगंगा और चिमनगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार को हुई। चोरी की वारदातों में शामिल बदमाशों के फुटेज सामने आ गए हैं। जिसके आधार पर पुलिस द्वारा बदमाशों की तलाश की जा रही है। नीलगंगा क्षेत्र की चोरी में शामिल बदमाश स्थानीय होना प्रतीत हो रहा है।
नीलगंगा थाने के हनुमान नाका चौराहा पर आलोक मेडिकल स्टोर्स का संचालक मनीष मिश्रा निवासी सांईधाम कालोनी के आलोक मेडिकल में गुरुवार सुबह चोरी की वारदात होना सामने आया था। जांच के दौरान पुलिस को मेडिकल स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद बदमाश का फुटेज मिला है जिसने मेडिकल का ताला तोडऩे के बाद 12 मिनट के दौरान चोरी की वारदात को अंजाम दिया। वारदात कर रहा युवक हाथ में दस्ताने पहना हुआ था और चेहरे पर नकाब लगाकर आया था। फुटेज के आधार पर उसकी तलाश शुरू की गई है। चोर ने रात 1 बजकर 59 मिनिट पर दुकान का शटर उचाकर अंदर प्रवेश किया था और मोबाइल की टार्च ऑन कर चोरी को अंजाम दिया।
बाइक पर सवार होकर आये थे 2 बदमाश
चिमनगंज थाना क्षेत्र के कानीपुरा मार्ग से गुरुवार तड़के पांच बजे के लगभग लोडिंग बोलेरे पिकअप क्रमांक एमपी 13 जीए 5583 घर के सामने से चोरी होना सामने आया था। चिमनगंज थाना ने मामलेे की शुरू कर क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे थे जिसमें बाइक पर सवार दो बदमाश दिखाई दिए हैं दोनों ने पिकअप के समीप आकर अपनी बाइक रोकी और एक बदमाश ने डुप्लीकेट चाबी से बोलेरो का दरवाजा खुला और 5 मिनट में हैंडल लॉक खोलकर बोलेरो ले गया। पुलिस ने फुटेज के आधार पर पुराने वाहन चोरों से जानकारी जुटाना शुरू कर दिया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: