Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

अय्याशी के लिए 7 लाख देकर थाईलैंड से बुलवाई कॉल गर्ल, 2 दिन में हुई संक्रमण से मौत

लखनऊ। देशभर में कोरोना की दूसरी लहर से हाहाकार मचा हुआ है। लगातार हो रही मौतों से हर तरफ निराशा और नकारात्मक माहौल है। स्थिति ये है कि कई लोग तो पिछले कई दिनों से अपने घरों से नहीं निकले हैं। ऐसे में जब कोरोना कहर बरसा रहा है तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें अय्याशी की पड़ी है। मामला यूपी के लखनऊ से है। जहां के एक बड़े व्यापारी ने कुछ ऐसा किया जिससे शर्म को भी शर्म आ जाए। व्यापारी के बेटे में इन हालातों में 7 लाख खर्च कर थाईलैंड से कॉल गर्ल बुलवाई। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी 10 दिन पहले ही कॉल गर्ल लखनऊ बुलाई गई थी। लेकिन लखनऊ आने के 2 दिन बाद ही वो बेचारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई। इसके बाद वो पूरी तरह से बीमार हो गई। अय्याश व्यापारी के बेटे ने हालातों से परेशान होकर इस बात की सूचना थाईलैंड एम्बेसी को दे दी। एम्बेसी के हस्तक्षेप के बाद कॉल गर्ल को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया, इलाज के बाद उसकी मौत भी हो गयी।
इस मामले का खुलासा होने के बाद से लोगों एक ओर तो आश्चर्य कर रहे हैं तो दूसरी ओर इन हालातों में कॉल गर्ल को बुलवाने वाले व्यापारी के बेटो को कोस रहे हैं। जिस एजेंट ने थाईलैंड से कॉल गर्ल को बुलाया था वो राजस्थान का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि 7 लाख पर बुलाई गई कॉल गर्ल की तबियत 2 दिन बाद ही खराब हो गई। इसके बाद रईसजादे ने थाईलैंड एम्बेसी से संपर्क किया। थाईलैंड एम्बेसी ने तुरंत भारत सरकार को इस मामले से अवगत कराया जिसके बाद उसे राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह मामला प्रकाश में तब आया जब कॉल गर्ल ने इलाज के दौरान सारी बातें बतायी।
अंतिम संस्कार के लिए भी जद्दोजहद
3 मई को कॉल गर्ल की मौत के बाद से स्थानीय प्रशासन को भी सर में दर्द हो गया, शव के हैंडओवर और अंतिम संस्कार की प्रक्रिया में राजधानी की विभूतिखण्ड पुलिस जद्दोजहद में फंसती हुई दिखाई दी। पुलिस ने जब इस पूरे मामले की सूचना अधिकारियों को दे दी। इसके बाद थाईलैंड एम्बेसी में संपर्क करके उसके परिजनों तक पहुंचने की कोशिश की लेकिन सफलता हाथ नहीं लग सकी। इसके बाद मजबूर होकर राजधानी की पुलिस ने गाइड सलमान की मौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार कर दिया। बता दें कि इसी गाइड सलमान के सहारे कॉल गर्ल भारत आई थी।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: