Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

खड़े ट्रक के अंदर खेल रहे थे 4 बच्चे, शॉर्ट सर्किट से आग लगी, एक की हालत गंभीर
अलवर। अलावड़ा के पास चौमा गांव में खड़े ट्रक में आग लग गई। ट्रक के अंदर खेल रहे चार में से तीन बच्चे जिंदा जल गए। गंभीर हालत उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। तब तक 3 की जान जा चुकी थी। चौथे ही हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना शनिवार देर शाम की है। एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत के सदमे में उनके माता-पिता सहित परिवार के अन्य लोग बेहोशी की हालत में हैं। जान गंवाने वालों में दो सगे भाई हैं।
घटना के वक्त बच्चें अपने मामा के ट्रक में थे। जो ट्रक खड़ा करके खुद के गांव गोविंदगढ़ के बेरोली चला गया था। पीछे से उसके भांजे ट्रक के केबिन में खेलने के लिए चढ़े। इसके बाद केबिन लॉक हो गया। बच्चे स्टेयरिंग के आसपास वायर व अन्य उपकरणों को देखने लगे। उसी समय शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। केबिन में तेजी से आग फैलने की वजह वहां रखा पेट्रोल का केन बताया गया। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। आग लगने के बाद बच्चे केबिन की खिड़की नहीं खोल सके। अंदर ही तड़पते रहे। कुछ देर बाद बेहोश हो गए। धुआं देखकर ग्रामीणों को घटना का पता लगा। लोगों ने पानी और मिट्टी फेंककर आग बुझाई। इसके बाद 80त्न से ज्यादा झुलस चुके चुके बच्चों को बाहर निकाला। दो बच्चों को जिला अस्पताल से रात करीब नौ बजे ही रेफर कर दिया गया था, जिन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
दो बच्चे अलवर के निजी अस्पताल में भर्ती थे। उनमें से भी एक ने दम तोड़ दिया। अब एक मासूम भी जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा है। बच्चों के नाम अमान, शाहरुख, अर्जी और फैजान बताए जा रहे हैं। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। आनन-फानन में प्रशासन के अधिकारी भी वहां पहुंचे।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!