Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

उरई से बारात लेकर देवास आ रही कार पलटी, 3 मरे

शाजापुर। शाजापुर जिले के मक्सी रोड पर देर रात बारातियों से भरी तेज रफ्तार कार खंभे से टकराकर पलट गई। हादसे में 3 लोगों की मोत हो गई। कुछ लोग घायल हो गए। गंभीर घायलों को इंदौर रेफर किया गया है। कार उत्तरप्रदेश के जालौन जिले के उरई से देवास के गांव आई थी। टौंककला चौकी प्रभारी ने बताया कि उनकी टीम रात को गश्त कर रही थी। इसी दौरान अचानक तेज रफ्तार कार यूपी 92 जे 8188 आई। कार खंभे से टकराकर पलटी खाई और खाई में गिर गई। घटनास्थल से कुछ ही दूर वह और उनकी टीम भी थी। गनीमत रही कि कार पुलिस की गाड़ी से नहीं टकराई। हादसा इतना भीषण था कि घायल कार से दूर जा गिरे। तुरंत एम्बुलेंस को बुलवाया गया। सभी को तुरंत अस्पताल भिजवाया गया। यहां डॉक्टरों ने बच्चे समेत 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया। तीनों गंभीर घायलों को इंदौर रेफर कर दिया। वहीं, सामान्य घायलों को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
लोडिंग ऑटो को टक्कर मार डंपर घर में घुसा, दो की मौत

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!


भोपाल। शहर में रविवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। रेत रफ्तार डंपर ने पहले लोडिंग ऑटो को टक्कर मारी और उसके बाद एक घर में घुस गया। लोडिंग में सवार 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 की हालत गंभीर है। हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया। लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। डंपर को घर से निकालने का प्रयास किया जा रहा था। टीआई हनुमानगंज महेंद्र सिंह के अनुसार छोला रोड में सुबह बीच गणेश मंदिर की ओर से नादरा बस स्टैंड की ओर जा रहे सब्जी के लोडिंग आपे वाहन को डंपर ने टक्कर मारते हुए एक घर में घुस गया। हादसे में लोडिंग आपे में सवार ड्राइवर समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तत्काल पुलिस ने लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने 2 को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद डंपर का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। दोनों घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। डंपर में रेत भरी हुई थी। डंपर की रफ्तार इतनी अधिक थी कि घटना के बाद वह दुकानों और घर में घुस गया। लोडिंग आपे को टक्कर मारते के बाद वह हाथ ठेलों और सड़क किनारे बनी अस्थायी दुकानों को तोड़ते हए एक मकान की दीवार तोड़ते हुए घुस गया। गनीमत रही कि उस दौरान अंदर कोई नहीं था।
बस-ट्रक की टक्कर, 12 यात्री हुए घायल


नागौर। डीडवाना क्षेत्र में छापरी टोल प्लाजा के पास हाइवे पर रविवार सुबह ट्रक और रोडवेज बस की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। इसमें करीब 12 यात्री घायल हो गए। आसपास के लोगों ने सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से डीडवाना अस्पताल में भर्ती करवाया। छापरी टोल प्लाजा के पास सुबह करीब 9 बजे ट्रक और बस की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। रोडवेज बस कुचामन से डीडवाना जा रही थी। अचानक तेज गति से आ रही ट्रक ने रोडवेज बस को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की रोडवेज बस सड़क किनारे खाई की तरफ पलट गई। हादसे में 12 सवारियों को गंभीर चोटे आई है। आसपास के लोगों व डीडवाना पुलिस ने सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से डीडवाना अस्पताल में भर्ती करवाया।

%d bloggers like this: