Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

रेवाड़ी। केंद्रीय मंत्री व गुरुग्राम लोकसभा सीट से सांसद राव इंद्रजीत सिंह को गोली मारने की धमकी देने वाले फौजी पर रामपुरा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। फौजी ने एक वीडियो वायरल किया है, जिसमें वह न सिर्फ केंद्रीय मंत्री के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा है बल्कि उनको व उनके परिवार को गोली मारने की धमकी भी दे रहा है। राव के निजी सचिव विक्रम सिंह ने रामपुरा थाने में शिकायत देकर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
भाई के लिए नहीं मिली आक्सीजन तो निकाली भड़ास तीन-चार दिन पूर्व सेना के एक जवान ने वीडियो वायरल किया था। जिसमें जवान ने बताया कि उसके भाई को कोरोना हुआ है तथा हालत खराब है। उसे अपने छोटे भाई के लिए रेवाड़ी में कहीं पर भी आक्सीजन नहीं मिली। ऐसे में उसे गुरुग्राम से 70 हजार रुपये में आक्सीजन सिलेंडर लेना पड़ा। इतना बताने के बाद संबंधित जवान ने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के बारे में अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया। जवान ने अपनी भड़ास निकालते हुए वीडियो में राव व उनके पूरे परिवार को गोली मारने तक की धमकी दी हुई है। इस वीडियो को तेजी से कुछ लोगों द्वारा वायरल भी किया जा रहा है। जवान ने वीडियो में अपना नाम नहीं बताया है लेकिन इतना जरूरत स्पष्ट हुआ है कि वह रेवाड़ी जिले का ही रहने वाला है। राव को बदनाम करने की साजिश इस मामले में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह खुलकर सामने नहीं आए हैं, मगर उनके समर्थकों को यह कहना है कि यह वीडियो एक साजिश का परिणाम है। सेना के जवान के कोरोना संक्रमित भाई के प्रति उनकी पूरी सहानुभूति है, मगर राव पर आरोप लगाना सरासर गलत है।
यह जांच का विषय है कि राव को बदनाम करने के लिए फौजी को किसने उकसाया है। ऐसे समय में जब राव रेवाड़ी ही नहीं बल्कि पूरे हरियाणा में आक्सीजन की मात्रा बढ़वाने के लिए जी-जान से लड़ाई लड़ रहे थे, तब राव पर अंगुली उठाना षडयंत्र का हिस्सा है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!