Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

18 दिनों से लगातार जारी है सेवा, 650 से अधिक घरों तक पहुंचाई राशन सामग्री
उज्जैन। कोरोना के कारण देश में गरीबों और जरूरतमंदों के हालात बिगड़े हुए हैं। कोरोना कफ्र्यू लगे एक माह से अधिक बीत गया है। उज्जैन में भी कई ऐसी संस्थाएं हैं जो गरीब और जरूरतमंदों को राशन, भोजन, दवाइयां आदि आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध करा रही हैं।
ऐसी ही टीम है धनराज शर्मा की जो अपने क्रिकेट क्लब नवदुर्गा के माध्यम से गरीबों को कच्चा राशन पहुंचाकर अपना सेवाधर्म निभा रही है। टीम के कप्तान धनराज शर्मा ने बताया कि पिछले कोरोना काल में भी नवदुर्गा क्रिकेट क्लब के माध्यम से जरूरतमंद परिवारों के लिए राशन सामग्री पहुंचाई गई थी। इस वर्ष भी क्रिकेट क्लब के माध्यम से पिछले 18 दिनों से पूरी टीम शहर के हर क्षेत्र में राशन सामग्री बांट रही है। अभी तक 650 से अधिक परिवारों तक यह सेवा पहुंचाई जा चुकी है। राशन की किट में 5 किलो आटा, दाल, तेल, शक्कर, नमक, मसाले व अन्य सामग्री उपलब्ध है। धनराज शर्मा के साथ में नवदुर्गा क्रिकेट क्लब के राजेश तिलक, लोकेश डाबर, धीरज सुयल, तुषार यादव, रवि गेहलोत, देवेन्द्र प्रजापत, कपित मीणा, ऋषि बरबेले, ईश्वर पटेल, राहुल गुप्ता आदि कंधे से कंधा मिलाकर साथ दे रहे हैं। धनराज शर्मा ने बताया कि क्लब का एक ही लक्ष्य है कोई जरूरतमंद उज्जैन शहर में भूखा न सोए। उन्होंने राजनीतिक दल के नेताओं से भी अपील की है कि कोरोना महामारी के समय गरीबों और जरूरतमंदों की ज्यादा से ज्यादा मदद करें और अपना सेवाधर्म निभाएं। जब छोटी-छोटी संस्थाएं इनकी मदद कर सकती हैं तो बड़े-बडे राजनीतिक दलों के नेता भी जरूरतमंदों की मदद कर अपना सेवाधर्म निभा सकते हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!


शहर में किसी भी जरूरतमंद और गरीब को राशन की जरूरत लगे तो धनराज शर्मा के मोबाइल नंबर 8236060059 पर संपर्क कर सकते हैं। टीम तुरंत ही उक्त जरूरतमंद और गरीब परिवार के पास राशन लेकर पहुंच जाएगी।