Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। पुलिसकर्मी को दोड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। एक जवान को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। विवाद की शुरुआत लॉकडाउन में दुकान बंद कराने को लेकर हुआ। डायल 100 के पुलिसकर्मी बाजार बंद कराने पहुंचे थे। इसी दौरान व्यापारियों ने विरोध शुरू कर दिया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने डंडा चला दिया, जिससे एक दुकानदार का सिर फूट गया। इससे व्यापारियों का गुस्सा उस पर फूट पड़ा। घटना छतरपुर के बमीठा थाना क्षेत्र के झमटुली गांव में शुक्रवार देर शाम की है। मारपीट का वीडियो कुछ लोगों ने बना लिया। इसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल ले गई। हमला करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। डायल 100 वाहन में दो लोग सवार थे। इनमें एक ड्राइवर और दूसरा पुलिसकर्मी था। बाजार में सब्जी और फल के दुकानदार बिक्री कर रहे थे। पुलिस ने दुकानें बंद करने को कहा तो दुकानदार विरोध करने लगे। इसी बीच दुकानदार हल्लर पूरीवाले को पुलिसकर्मी संत कुमार ने डंडा मार दिया। डंडा लगने से दुकानदार के सिर से खून निकलने लगा। दुकानदार को खून निकलता देख लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।
डायल 100 का ड्राइवर भागने में सफल हो गया। वहीं पुलिस कांस्टेबल संत कुमार ने एक घर में घुसकर खुद को बचाने की कोशिश की। आक्रोशित लोगों ने घर में घुसकर पुलिसकर्मी को लाठी डंडों से जमकर पीटा। गांव के ही कुछ लोगों ने पुलिस कर्मी का बचाव किया।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!