Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

भाजपा विधायक की अनूठी पहल
होशंगाबाद।
कोरोना महामारी से बचाव के लिए सरकार वैक्सीनेशन पर जोर दे रही है। हालांकि अफवाह और भ्रम के चलते काफी लोग वैक्सीन लेने से डर रहे हैं। ऐसे में होशंगाबाद से भाजपा विधायक विजय पाल सिंह ने लोगों को कोरोना वैक्सीन लेने के लिए जागरुक का बेहतरीन तरीका निकाला है। दरअसल विधायक ने 100 लोगों को कोरोना वैक्सीन दिलवाने वाले व्यक्ति को इनाम में 21 हजार रुपए देने का ऐलान किया है।
होशंगाबाद की सोहागपुर विधानसभा से भाजपा विधायक विजय पाल सिंह इन दिनों अपनी विधानसभा के गांव-गांव घूमकर लोगों को कोरोना वैक्सीन लेने के लिए जागरुक कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने 100 लोगों को वैक्सीन दिलवाने वाले व्यक्ति तो इनाम के तौर पर 21 हजार रुपए नगद देने का ऐलान किया है। आंगनवाड़ी कार्यकर्ता, सरकारी कर्मचारी या फिर कोई भी आमजन इस इनाम का हकदार होगा।
विधायक निधि से दे रहे 5 लाख रुपए
भाजपा विधायक लोगों को वैक्सीन के लिए जागरुक करने के साथ ही अपनी विधानसभा की विभिन्न ग्राम पंचायतों में चौपाल लगाकर हर गांव को 5 लाख रुपए विधायक निधि से विकास कार्यों के लिए देने की बात भी कह रहे हैं। विधायक की यह पहल अनूठी है लेकिन यकीनन इसकी प्रशंसा की जानी चाहिए। देश के विभिन्न राज्यों में वैक्सीनेशन प्रोग्राम चल रहा है। 18 से 44 साल के लोगों और 45 साल से ज्यादा के लोगों को टीके लगाए जा रहे हैं। लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए जागरुक करने के लिए सामाजिक और शासकीय स्तर पर कई प्रयास किए जा रहे हैं। ऐसी कई खबरें आई हैं, जब कोरोना वैक्सीन लगाने गई टीम पर हमले हुए। यही वजह है कि सरकार लोगों को वैक्सीन लेने के लिए जागरुक कर रही है। अब जनप्रतिनिधि भी इसमें सहयोग कर रहे हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!