Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

वाराणसी। वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में मंगलवार तड़के 4 बजे हादसा हो गया। यहां ललिता घाट में अधिग्रहित किए गए जर्जर छात्रावास का हिस्सा ढह गया। मलबे में 9 मजदूर दब गए। इनमें से 2 की मौत हो गई, जबकि 7 घायल हैं।
काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के लिए ललिता घाट स्थित गोयनका छात्रावास का अधिग्रहण किया गया है। बताया जा रहा है कि सोमवार की रात उमस भरी गर्मी के कारण कार्यदायी संस्था के मजदूर इस छात्रावास के जर्जर हिस्से के नीचे सोए हुए थे। कॉरिडोर में तैनात पुलिसकर्मियों ने सभी को मलबे से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। हादसे में पश्चिम बंगाल के मालदा जिला के कालिया चक निवासी अब्दुल मोमिन (25) और अमीनुल मोमिन (45) की मौत हो गई। वहीं, इमरान, आरिफ मोमिन, शाहिद अख्तर, सकीउल मोमिन, हाकिम खान और आरिफ मोमिन को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। अब्दुल जब्बार के पैर में गहरी चोट है इसलिए उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कॉरिडोर में लगी भारी मशीनों के कंपन के कारण इलाके के जर्जर मकान गिर रहे हैं।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!