Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

बीजेपी विधायक की बेटी की शादी में नाच-गाना

कोविड नियमों का बना मजाक, 60 पर केस दर्ज
पुणे।
कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाकर शादी समारोह में शामिल होने के मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने पिंपड़ी-चिंचवाड़ से बीजेपी विधायक महेश लांडगे सहित 60 लोगों पर केस दर्ज किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में इन सबको बीजेपी विधायक की बेटी की शादी के एक फंक्शन में कोरोना प्रोटोकॉल की अनदेखी करते पाया गया था। जानकारी भोसरी पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर शंकर अवतड़े ने दी
बताया कि इस मामले में जिन अन्य लोगों पर केस दर्ज किया गया है उनमें विधायक के भाई सचिन लांडगे, अजित सस्ते, कुंदन गायकवाड़, राहुल लांडगे, दत्ता गवहाणे, गोपी कृष्ण धावड़े, सुनील लांडगे, नितिन गोडसे और प्रज्योत फुज शामिल हैं।
इस मामले में भोसरी पुलिस थाने में काम करने वाले 32 वर्षीय सुरेश नाना वाघमोर ने शिकायत दर्ज करवाई थी।
वायरल वीडियो बीते रविवार को शाम साढ़े 6 बजे से रात साढ़े 9 बजे के बीच बनाया गया था। वीडियो लांडगे के घर का ही था, जिसमें सभी लोग डांस करते दिख रहे थे।
बता दें कि महाराष्ट्र सरकार के कोरोना नियमों के मुताबिक, किसी भी शादी समारोह में 50 से ज्यादा लोग नहीं जमा हो सकते हैं। नियमों के मुताबिक समारोह के दौरान सामाजिक दूरी भी कायम करना जरूरी है। हालांकि, वीडियो में ये दोनों ही नियम टूटते दिख रहे हैं।
इस मामले में नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट ऐक्ट 2005 की धारा 51, महाराष्ट्र कोविड-19 रेगुलेशन के सेक्शन 11, भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 269 और 34, महाराष्ट्र पुलिस ऐक्ट की धारा 37(1)(3) के तहत केस दर्ज किया गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: