Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

देवास में पैरोल पर आए युवक की गोली मारकर हत्या

पीयूष रघुवंशी हत्याकाण्ड के आरोप में जेल में कैद था मृतक
माटी की महिमा न्यूज /देवास

शहर के बीच थाना सिविल लाइन अंतर्गत एक युवक की अज्ञात ने गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। बताया गया है कि उक्त व्यक्ति बीते वर्ष कोरोनाकाल के दौरान पैरोल पर जेल से आया था। वह भी हत्या के अपराध में जेल में बंद था।
गोली लगने के बाद कुछ लोग गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, नगर पुलिस अधीक्षक सहित सिविल लाइन थाना पुलिस सहित अन्य बल पहुंचा था। पुलिस मामले को लेकर जांच में जुट गई है। इस दौरान जिला चिकित्सालय में काफी लोग इक_ा हो गये थे।
सिविल लाइन थाना अंतर्गत करोली नगर निवासी समीर रॉय नामक व्यक्ति की किन्हीं अज्ञात ने उसके घर से कुछ दूरी पर गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। इस बात की सूचना जब समीर व उसके परिजनों को लगा तो वे तत्काल समीर को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय लेकर गए थे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया था। इस संबंध में बताया जा रहा है कि करीब 8 वर्ष पूर्व 31 मई व 1 जून 2013 की दरमियानी रात्रि को पीयूष रघुवंशी की गोली मार कर हत्या हुई थी इसी मामले में मृतक भी सजा काट रहा था। जानकारी अनुसार मृतक पीयूष रघुवंशी की 1 जून को पुण्यतिथि भी थी। जब से इस मामले में आरोपी समीर रॉय जेल में बंद था। गत वर्ष कोरोना संक्रमण के चलते वह जेल से पैरोल पर अपने घर आया हुआ था। सूत्रों का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते समीर की हत्या की गई है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: