Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

भाई अस्पताल लेकर पहुंचा, 1 घंटे बाद बहन की मौत

मामला संदिग्ध होने पर पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

ड्यूटी पर गई युवती ने भाई को कॉल किया वह पहुंचा और उसे अस्पताल ले गया लेकिन कुछ देर बाद ही बहन की मौत हो गई। घटना स्थल और निवास स्थान को लेकर पुलिस कुछ समझ नहीं पाई। जीवाजी गंज पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है।
गोंसा दरवाजा क्षेत्र की रहने वाली निकिता पिता ईश्वर मालवीय 26 वर्ष की बुधवार दोपहर निजी अस्पताल संजीवनी में मौत हो गई थी। पुलिस जांच के लिए अस्पताल पहुंची तो इस बात की जानकारी सामने आई कि युवती को तरणताल के पास से उसका भाई अस्पताल लेकर पहुंचा था। तरणताल माधव नगर थाना क्षेत्र की सीमा में लगता है लेकिन मृतिका जीवाजीगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। पुलिस पहले घटनास्थल को लेकर असमंजस में पड़ गई, जीवाजी गंज थाना प्रभारी गगन बादल ने बताया कि परिजनों के अनुसार सुबह घर से निकली थी और एमपीईबी में ठेकेदारी के अंतर्गत काम करती थी। दोपहर में भाई को कॉल कर तरणताल बुलाया था। भाई ने उसे बेहोशी हालत में देखा तो अस्पताल लेकर पहुंचा था।
परिजनों की जानकारी के बाद मामले में मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया है। फिलहाल यह सामने नहीं आ पाया है कि निकिता की मौत कैसे हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। संभावना जहरीला पदार्थ खाए जाने की प्रतीत हो रही थी। फिलहाल मामले को संदिग्ध मौत माना गया है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: