Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

अस्पताल में हंगामे के बाद तिलकेश्वर में लगाया पुलिस पाइंट

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

आरोपी की रातभर तलाश, परिजनों से हो रही पूछताछ
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

बीती रात तिलकेश्वर कॉलोनी में मामूली बात को लेकर ट्रक ड्रायवर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम के बाहर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। घटना स्थल पर रात 12 बजे तक पुलिस मौजूद रही और सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस पाइंट और डायल-100 को तैनात रखा गया।
आगर नाका खिलचीपुर पर रहने वाला ट्रक ड्रायवर महेश पिता तेजाराम बागरी 35 वर्ष बीती रात तिलकेश्वर कॉलोनी में रहने वाले अपने साडू तेजूलाल के घर पहुंचा था। जहां शराब पीने के बाद उसने समीप बने घर के सामने उल्टी कर दी। इस बात को लेकर आकाश उर्फ गनी नामक युवक से उसकी कहासुनी हो गई। पहले महेश के साडू भाई ने समझाने का प्रयास किया और मामला शांत किया। कुछ देर बाद आकाश दोबारा से आया और गाली गलौच करके महेश को घर से बाहर बुलाकर चाकू मार दिए। पैर की नस में चाकू का गहरा घाव लगते ही खून बहने लगा। यह देख परिजन तत्काल महेश को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां कुछ देर में ही उसकी मौत हो गई। घटनाक्रम की जानकारी लगने पर महेश के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए थे। करीब 30 से 40 युवक और 15 से 20 महिला और युवतियों ने जैसे ही महेश की मौत होने की खबर सुनी तो अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। अस्पतालकर्मियों ने बमुश्किल शव पोस्टमार्टम कक्ष में रखवाया और पुलिस को सूचना दी। महिलाओं ने जैसे ही बॉडी को पोस्टमार्टम रूम की ओर ले जाते हुए देखा उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। यह देख परिवार के युवकों का गुस्सा भी फूट पड़ा। उन्होंने पोस्टमार्टम कक्ष का दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया और दीवारों पर पत्थर फेंकने लगे। घटनाक्रम और परिजनों के आक्रोश की जानकारी लगने पर जीवाजीगंज थाना पुलिस का बल मौके पर पहुंच गया था। सीएसपी एआर नेगी और थाना प्रभारी गगन बादल ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया। करीब पौन घंटे तक पोस्टमार्टम कक्ष के बाहर हंगामा चलता रहा। मामले में देर रात पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आज सुबह मृतक का पोस्टमार्टम कराया है।
आरोपी की तलाश, पुलिस तैनात
रात को अस्पताल में परिजनों के हंगामे के बाद रात 10 बजे पुलिस ने तिलकेश्वर कॉलोनी में घटना स्थल के आसपास पुलिस जवान और डायल-100 की तैनाती कर दी थी। रात 12 बजे तक थाना प्रभारी घटना स्थल पर चाकू मारने वाले युवक की तलाश और जानकारी जुटाने में लगे रहे। सीएसपी भी घटना स्थल पहुंचे थे। आज सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव को खिलचीपुर नाका मृतक के घर रवाना किया गया। उसके बाद घटना स्थल पर तैनात पुलिस बल हटाया गया।
भैरवगढ़ में मिली लाश, इंदौर भेजी
गुरुवार शाम भैरवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम रुई और गढ़ा के बीच खोरिया बस स्टेण्ड के समीप खेत किनारे से एक युवक का पुलिस ने तीन से चार दिन पुराना शव बरामद किया है। जिसे आज सुबह पोस्टमार्टम के लिए इंदौर भेजा गया है। एएसआई दारासिंह चावड़ा के अनुसार मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकती है। शव चार दिन पुराना होने की वजह से तेज धूप में झुलसकर काला पड़ चुका था। घटना स्थल पर जांच के लिए एफएसएल अधिकारी अरविंद नायक पहुंचे थे। इस दौरान संभावना व्यक्त की गई कि मृतक की हत्या हुई है। उसके सिर पर कुछ चोट के निशान दिखाई दे रहे थे। आशंका यह भी जताई जा रही थी कि युवक को यहां लाकर फेंका गया है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और मृतक की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।
घायल की 6 दिन बाद मौत
बडऩगर रोड पर तीन दिन पूर्व सड़क दुर्घटना में संदीप पिता रघुनाथ चौहान 27 वर्ष निवासी ग्राम बलेड़ी थाना इंगोरिया घायल हो गया था जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। देर रात संदीप की मौत हो गई। महाकाल थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर आज सुबह पोस्टमार्टम कराया है।