Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN Editor - Rahul Singh Bais, Add: 10, Sudama Nagar Agar Road Ujjain M.P. India, Mob: +91- 81039-88890

पश्चिम बंगाल में बड़ी साजिश नाकाम

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के कोलकाता दफ्तर के पास बड़ी संख्या में बम मिले हैं। सूत्रों ने कहा कि कोलकाता पुलिस के एंटी राउडी सेक्शन (एआरएस) ने शनिवार को कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यालय के पास हेस्टिंग्स क्रॉसिंग इलाके से 51 बम बरामद किए। समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि बमों के बारे में इनपुट मिलिट्री इंटेलिजेंस ने साझा किया था।
बताया जा रहा है कि ये सभी बम क्रुड बम हैं और फल की टोकरी में रखे गए थे। फिलहाल, बम निरोधक दस्ते की टीम मौके पर पहुंच गई है और बमों को निष्क्रिय करने की कोशिश कर रही है। इधर, बम कहां से आए, किसने रखे और क्या था मकसद, इन सभी सवालों की तलाश के लिए पुलिस भी जांच में जुट चुकी है। फिलहाल, विस्तृत जानकारी का इंतजार है।
सूत्रों की मानें तो जहां ये बम मिले हैं, वहां से भाजपा दफ्तर की दूरी महज 100 मीटर है। पुलिस मामले की तह तक जाने के लिए सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है। हालांकि, पुलिस को अब तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। बम मिलने की सूचना शनिवार रात करीब 8 बजे की है।
चुनाव के दौरान 100 से ज्यादा बम बरामद
बता दें कि विधानसभा चुनाव के दौरान तीसरे फेज की वोटिंग से पहले दक्षिण 24 परगना जिले के बरूईपुर इलाके में 40 से ज्यादा देशी बम बरामद किए गए थे। घटना से पहले गृहमंत्री अमित शाह और टीएमसी सांसद व ममता बनर्जी के भतीजे ने बरूईपुर में चुनावी रैलियां और रोड शो किए थें। इससे पहले 26 मार्च को भी कोलकाता के बेनीपुकुर सीआईटी रोड पर स्थित एक इमारत के सामने 26 देशी बम बरामद किए गए थे। इसके दो दिन बाद ही यानी 28 मार्च को नरेंद्रपुर इलाके में पुलिस ने 56 बम बरामद किए थे।