Domain Registration ID: DF4C6B96B5C7D4F1AAEC93943AAFBAA6D-IN
News That Matters

वारदात की योजना बनाने वाले बदमाशों ने कबूली ट्रक चालक से लूट की वारदात

चिमनगंज पुलिस ने पकड़े पांच बदमाश, हथियार बरामद
माटी की महिमा न्यूज /उज्जैन

बीती रात फिर बदमाशों की गैंग को पुलिस ने वारदात को अंजाम देने से पहले पकड़ लिया है। बदमाश पेट्रोल पंप लूटने की फिराक में थे। हथियार बरामद कर पूछताछ करने पर ट्रक चालक से लूट करना भी कबूल किया है।
अनलॉक में अपराधियों को वारदातों का ग्राफ बढऩे की आशंका में पुलिस मुस्तैद हो चुकी है। सादी वर्दी में दिन रात संदिग्ध और बदमाशों पर नजर रखी जा रही है। पुलिस ने अपने मुखबिर तंत्र को भी अलर्ट कर लिया है। जिसके चलते वारदात से पहले ही बदमाशों की गैंग को पकड़ा जा रहा है। जीवाजी गंज पुलिस को मिली सफलता के बाद बीती रात चिमनगंज पुलिस ने आगर रोड से सूचना मिलने के बाद हथियारों से लैस 5 बदमाशों को पकड़ा है जो आकाश पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बना रहे थे। बदमाश चौपाल सागर के समीप सुनसान क्षेत्र में छुपे हुए थे जिन्हें घेराबंदी कर हिरासत में लेकर थाने लाया गया। बदमाशों के पास तलवार चाकू लोहे के सरिया और डंडे थे पूछताछ में बदमाशों ने अपने नाम अयान पिता मोहम्मद हनीफ निवासी यादव नगर, सोहेल पिता राजू खान निवासी पवासा मल्टी, सोनू उर्फ सोजान पिता अब्दुल रशीद, अज्जू उर्फ अरशद पिता इसरार खान निवासी चंद्र नगर आगर रोड और शोएब अख्तर पिता मोहम्मद शेरू निवासी टंकी चौक सामने आए हैं। बदमाशों ने कबूल किया कि उनकी योजना पेट्रोल पंप लूटने की थी। बदमाशों के आपराधिक प्रवृत्ति के होने पर सख्त पूछताछ की गई, जिसमें सामने आया कि पिछले दिनों उन्होंने आगर रोड पर ही रात के समय ट्रक चालक को चाकू दिखाकर लूटने की वारदात भी की। बताया जा रहा है कि ट्रक चालक के पास ज्यादा रुपए नहीं थे जिसके चलते वह शिकायत दर्ज कराने नहीं पहुंचा था ट्रक चालक राजस्थान जा रहा था। फिलहाल पुलिस बदमाशों से अन्य वारदातों की जानकारी जुटा रही है दोपहर बाद न्यायालय में पेश किया जा सकता है।
जीवाजीगंज पुलिस ने पकड़े थे सात बदमाश
3 दिन पूर्व जीवाजीगंज पुलिस ने 7 बदमाशों को पकड़ा था जिनके पास से नकली पिस्टल और चाकू सहित अन्य हथियार बरामद किए गए थे। बदमाशों की गैंग जो एटीएम लूटने की फिराक में थी। जिनसे पूछताछ में बोहरा परिवार के घर हुई चोरी के साथ योग माया माता मंदिर में दान पेटी तोडऩे, राम घाट पर चाकू बाजी करने और मोबाइल छीनने की वारदात का खुलासा हुआ था। गौरतलब हो कि अनलॉक शुरू होते ही आशंका जताई गई थी कि शहर में वारदातों का ग्राफ बढ़ेगा जिसके चलते पुलिस अलर्ट हो गई थी। हर थाने की एक टीम सादी वर्दी में 24 घंटे बदमाशों और संदिग्धों पर नजर रख रही है।

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
%d bloggers like this: